आज शादी के बंधन में बंधने वाली हैं दीया मिर्जा, ट्रेडिशनल सेरेमनी में होगी की शादी

एक्ट्रेस दीया मिर्जा 15 यानी आज शादी के बंधन में बंधने वाली हैं. रिपोर्ट्स हैं कि वो बिजनेसमैन वैभव रेखी संग शादी करने जा रही हैं. उनकी शादी प्राइवेट सेरेमनी में होगी, ज्यादा लोग उनकी शादी में नहीं होंगे. आइए एक नजर डालते हैं उनकी शादी से जुड़े अपडेट्स पर…

पिंकविला ने सोर्स के हवाले से लिखा- ‘दीया के बॉलीवुड के करीबी दोस्त इस शादी में शामिल होंगे. कुल मिलाकर 50 से कम लोग इस शादी में शरीक होंगे.’

पिंकविला ने सोर्स के हवाले से लिखा- ‘दीया के बॉलीवुड के करीबी दोस्त इस शादी में शामिल होंगे. कुल मिलाकर 50 से कम लोग इस शादी में शरीक होंगे.’

दीया और वैभव की बात करें तो खबरें हैं कि दोनों ने पिछले साल एक-दूसरे को डेट करना शुरू किया था. वैभव संग उन्होंने अपने रिलेशन को ऑफिशियल नहीं किया था.

बात करें वैभव रेखी की, तो वैभव ने हर‍ि सिंह हायर सेकेंडरी स्कूल से अपनी प्राइमरी एजुकेशन करने के बाद बिजनेस मैनेजमेंट क‍िया. वैभव एक मुंबई बेस्ड बिजनेसमैन हैं. वे एक फाइनेंस‍ियल इन्वेस्टर हैं और प‍िरामल फंड मैनेजमेंट प्राइवेट लिमिटेड के संस्थापक हैं.

मालूम हो कि अगस्त 2019 में दीया ने एक्स-हसबेंड साहिल सांगा के साथ अपने तलाक की खबर दी थी. दीया और साहिल की शादी अक्टूबर 2014 को हुई थी. पांच साल के रिश्ते के बाद दोनों ने आपसी सहमती से एक-दूसरे से तलाक ले लिया था.
वर्क फ्रंट पर, दीया 2018 में राज कुमार हिरानी की फिल्म संजू में नजर आई थी. इस फिल्म में वो मान्यता दत्त के रोल में थीं, जो कि रणबीर कपूर की पत्नी बनीं.

पिछली बार उन्हें अनुभव सिन्हा की 2020 में आई फिल्म थप्पड़ में देखा गया था. इस फिल्म में वो लीड रोल में नहीं थी, लेकिन उनका किरदार काफी स्ट्रॉन्ग था.

Related Articles

Back to top button