अपराधउत्तर प्रदेशराज्य

नशा करने से रोकने पर पति ने सिर पर वार कर पत्नी को उतारा मौत के घाट

उत्तर प्रदेश के फर्रुखाबाद से फतेहगढ़ से एक सनसनीखेज घटना प्रकाश में आई है. जहां एक पति ने नशे में पत्नी के सिर पर वार कर उसे मौत के घाट उतार दिया है. पत्नी का कसूर महज यह था कि वह पति को नशा करने से रोकती थी. पुलिस मामले की जांच कर रही है. दरअसल, ये मामला फतेहगढ़ कोतवाली क्षेत्र के बनखड़िया इलाके से सामने आया है. यहाँ आरोपी जितेंद्र टेम्पो चला कर अपने परिवार का पालन पोषण करता था. जितेंद्र नशे का भी आदी था. वह आए दिन घर पर नशा करके आता था. नशे की आदत के चलते अक्सर उसका अपनी पत्नी आकांक्षा से झगड़ा होता था. 

पुलिस के अनुसार, रविवार रात जितेंद्र नशे की हालत में घर पर आया, जिसके बाद उसका फिर पत्नी आकांक्षा से झगड़ा हो गया. विवाद होने पर पति ने पत्नी पर चक्की के पाट से वार कर उसका क़त्ल कर दिया. घटना की जानकारी जितेंद्र की बुजुर्ग माता को हुई. उन्होंने मामले की सूचना पड़ोस में रहने वाले अन्य परिवार वालों को दी. परिजनों ने घटना की सूचना पुलिस को दी. घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

इस मामले पुलिस अधीक्षक अशोक मीणा ने बताया है कि फतेहगढ़ कोतवाली क्षेत्र के बनखड़िया इलाके में जितेंद्र ने अपनी पत्नी आकांक्षा की चक्की के पाट से वार करके क़त्ल कर दिया. सूचना मिलने पर मौके पर पुलिस पहुंची और शव को पोस्टमॉर्टम के लिए पहुंचा दिया. वहीं, परिजनों की शिकायत पर जितेंद्र के खिलाफ केस दर्ज कर अभियुक्त की गिरफ्तारी कर ली है और आगे की कार्रवाई की जा रही है.

Related Articles

Back to top button