मनोरंजन

पवन सिंह और काजल राघवानी की रोमांस से भरे इस गाने को मिले 10 लाख से ज्यादा व्यूज

भोजपुरी इंडस्ट्री के पावर स्टार कहे जाने वाले पवन सिंह का एक सॉन्ग काफी सुना और देखा जा रहा है. होल सॉन्ग आया है. इस सॉन्ग का नाम ‘सरकेला चुनरी’ है. इस गाने में उनके में साथ भोजपुरी एक्ट्रेस काजल राघवानी भी हैं. इस गाने में दोनों की केमेस्ट्री देखने को मिल रही है. पवन सिंह और काजल राघवानी का ये सॉन्ग रोमांस से भरपूर है.

भोजपुरी सॉन्ग ‘सरकेला चुनरी’ को भोजपुरी इंडस्ट्री के सबसे पॉपुलर सिंगर प्रियंका सिंह ने गाया है. उनकी आवाज में ये गाना और भी शानदार लग रहा है. गाने में पहले काजल राघवानी स्टेज पर डांस करती हैं. पवन सिंह काजल राघवानी का डांस देखकर सपनों में खो जाते हैं. सपनों में पवन सिंह और काजल राघवानी डांस के साथ-साथ रोमांस भी कर रहे हैं.

यहां देखिए सरकेला चुनरी भोजपुरी गाना-


मिले 10 लाख से ज्यादा व्यूज

‘सरकेला चुनरी’ गाने का म्यूजिक बहुत ही धांसू है जिसे जाने-माने म्यूशियन मधुकर आनंद ने दिया है. इसके बोल भी काफी प्यारे हैं जिसे कवि अंजना ने लिखे हैं. ये गाना यूट्यूब चैनल ‘वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड भोजपुरी’ के यूट्यूब चैनल पर जून 2016 में लॉन्च हुआ था. इस गाने को अकेले यूट्यूब पर ही 10 लाख से ज्यादा यानी 1,063,936 बार सुना जा चुका है.

पवन और काजल की रोमांटिक केमेस्ट्री

इस गाने में पवन सिंह और काजल राघवानी को रोमांटिक केमेसस्ट्री देखने को मिल रही है. काजल राघवानी अपनी दिलकश अदाओं और बेहतरीन डांसिंग मूव्स से फैंस का दिल जीत रही हैं. ये गाना भोजपुरी सुपरहिट फिल्म ‘भोजपुरिया राजा’ का है. इस गाने के तरह भोजपुरिया जवार ने इस फिल्म को भी प्यार दिया था.

Related Articles

Back to top button