बॉडीकॉन ड्रेस में सुहाना खान का दिखा ग्लैमरस अंदाज, स्टाइल पर फैंस हुए दिवाने

बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान अपने ग्लैमरस अंदाज को लेकर खूब सुर्खियां बटोरती हैं। सोशल मीडिया पर स्टारकिड के लाखों फैंस हैं। जो उनकी हर एक एक्टिविटी का बेसब्री से इंतजार करते रहते हैं। इसी कड़ी में सुहाना ने अपनी कुछ तस्वीरें और वीडियो पोस्ट कर फैंस को फिर से फैशन गोल दिया है। किंग खान की लाडली का लेटेस्ट पोस्ट इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है।

सुहाना खान लेटेस्ट वीडियो में न्यूयॉर्क के मौसम का आनंद लेती नजर आ रही हैं। साथ ही एक तस्वीर में वो अपनी दोस्त के साथ मस्ती करती देखी जा सकती हैं। सुहाना खान के लुक की बात करें तो उन्होंने पर्पल कलर की बॉडीकॉन ड्रेस पहन रखी है। साथ ही उन्होंने लो पोनी भी बनाया हुआ है। न्यूड मेकअप और गोल्ड ईयरिंग के जरिए स्टारकिड ने अपने लुक को कम्पलीट किया है।

सुहाना खान की ग्लैमरस अदाओं और फैशन सेंस पर फैंस दिल खोलकर प्यार लुटाते हैं। स्टारकिड का कॉन्फिडेंस और उनका स्टाइल हर किसी को भाता है। इसी का नतीजा है कि सुहाना के इस पोस्ट को अबतक 2 लाख 67 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं। साथ ही फैंस कमेंट कर उनकी खूबसूरत की तारीफें करते देखे जा रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट कर पूछा है,’आप इतनी क्यूट क्यों हैं?’ वहीं दूसरे ने लिखा है,’आप बेहद खूबसूरत और ग्लैमरस हैं।’

सुहाना खान की पॉपुलैरिटी दिन पर दिन बढ़ती ही जा रही है। इस स्टारकिड को 1.6 मिलियन लोग फॉलो करते हैं।आपको बता दें कि, सुहाना न्यूयॉर्क यूनिवर्सिटी के फिल्म स्कूल से पढ़ाई कर रही हैं। एक्टिंग का कोर्स पूरा करने के बाद वो बॉलीवुड फिल्मों में काम करेंगी। इस खबर पर खुद बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान भी मुहर लगा चुके हैं। 

Related Articles

Back to top button