राजनीति

परमबीर सिंह के लेटर में गृह मंत्री पर लगाए आरोपों को लेकर देवेंद्र फडणवीस ने राज्यपाल से की मुलाकात

मुंबई पुलिस के पूर्व आयुक्त परमबीर सिंह के लेटर में गृह मंत्री पर लगाए आरोपों को लेकर पूर्व सीएम देवेंद्र फडणवीस ने राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी से मुलाकात की है। देवेंद्र फडणवीस बुधवार को सुबह भाजपा के कई नेताओं के साथ गवर्नर भगत सिंह कोश्यारी से मिले और उन्हें ज्ञापन सौंपा। गवर्नर से मुलाकात के बाद फडणवीस ने कहा कि यह दुख की बात है कि पूरे मामले पर सीएम उद्धव ठाकरे मौन हैं। शरद पवार ने दो दिन तक बचाव किया है, जबकि कांग्रेस अस्तित्व में ही नहीं दिख रही है। 

फडणवीस ने एक बार फिर से महाविकास अघाड़ी सरकार को महावसूली सरकार बताया है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने जिस तरह से चुप्पी बरती है, उसे बताना चाहिए कि उसे इसके लिए कितना हिस्सा प्राप्त हुआ है। उन्होंने कहा कि हमने गवर्नर के सामने पूरा मामला रखा है। हमें उम्मीद है कि इस मुद्दे पर गवर्नर को बात करनी चाहिए और मुख्यमंत्री से पूछना चाहिए कि आखिर उन्होंने इस पर क्या कार्रवाई की है। 

बता दें कि गृह मंत्री अनिल देशमुख पर पूर्व पुलिस आयुक्त की तरफ से लगाए आरोपों के बाद से भाजपा राज्य की गठबंधन सरकार पर हमलावर है और इस्तीफे की मांग कर रही है। पूर्व पुलिस आयुक्त ने सीएम को लिखे अपने एक लेटर में इल्जाम लगाया था कि अनिल देशमुख की तरफ से मुंबई पुलिस को माह में 100 करोड़ रुपये की उगाही करने का लक्ष्य दिया गया था। बता दें कि परमबीर सिंह का मुंबई पुलिस आयुक्त के पद से ट्रांसफर कर दिया गया है और अब वह डीजी होमगार्ड्स की जिम्मेदारी संभाल रहे हैं।

Related Articles

Back to top button