मनोरंजन

फिल्म इंडस्ट्री में नहीं थम रहा कोरोना का आतंक, सुपरस्टार आमिर खान हुए कोरोना संक्रमित

कोरोना महामारी ने पुरे देश में हाहाकार मचा रखा है वही इसकी चपेट में राजनीती से लेकर बॉलीवुड जगत में कई स्टार्स आए है. इस बीच बॉलीवुड के जाने माने मशहूर दिग्गज अभिनेता आमिर खान के प्रशंसकों की लिस्ट बहुत लंबी है. आमिर की मूवीज का प्रशंसकों को बेसब्री से प्रतीक्षा रहती है. अभिनेता इस समय अपनी फिल्म लाल सिंह चड्ढा को लेकर चर्चाओं में हैं. किन्तु अब आमिर को लेकर एक ऐसी जानकारी सामने आई है जिससे प्रशंसकों को बड़ा झटका लगने वाला है. प्राप्त एक जानकारी के मुताबिक, आमिर खान को कोरोना हो गया है तथा वे होम क्वारिंटीन हैं.

वही बीते कुछ दिनों पहले किरण राव ने करण जौहर के लोकप्रिय शो ‘कॉफी विद करण’ के चौथे सीजन में बताया था, ‘आमिर खान की जिंदगी में मेरे लिए फिट होना उनके लिए सबसे बड़ी चुनौती थी, क्योंकि वह अपनी पहली वाईफ रीना दत्ता के साथ अलगाव के मुश्किल दौर से गुजर रहे थे। आमिर जैसे हस्बैंड के साथ रहना कठिन हो सकता है। ऐसा इसलिए क्योंकि उन्हें पार्टीज करने का शौक नहीं है। वह अधिक लाउड म्यूजिक सुनना पसंद नहीं करते हैं। 

हालांकि, लोगों को लगता है कि वह बहुत गंभीर हैं, जोकि सही नहीं है। वह एक खुशमिजाज शख्स हैं, जो पूरी तरह अपने परिवार से जुड़े हुए हैं।’ आपको बता दे कि आमिर खान और किरण राव बॉलीवुड के उन जोड़ियों में से एक हैं, जो अपनी सुपर क्यूट बॉन्डिंग के लिए जाने जाते हैं। हालांकि, इस जोड़ी की स्ट्रांग बॉन्डिंग के पीछे बहुत सी ऐसी बातें हैं, जिन पर खरा उतर पाना हर किसी के बस की बात नहीं है।

Related Articles

Back to top button