मनोरंजन

सोशल मीडिया पर बिग बॉस का 16 का विजेता ये घोषित किया जा रहा, जानें क्यों-

बिग बॉस 16 अपने आखिरी चरण में है। अब फैंस के बीच बिग बॉस 16 के होने वाले विजेता को लेकर चर्चा है। अलग-अलग कंटेस्टेंट्स के फैंस उन्हें ही विजेता के रूप में देखना चाहते हैं। हालांकि असली विजेता कौन होगा ये तो फिनाले में ही पता चलेगा। वहीं सोशल मीडिया पर पिछले काफी समय से प्रियंका चाहर चौधरी को बिग बॉस 16 का अगला विजेता घोषित किया जा रहा है। उनके प्रशंसक हमेशा इस बात से परेशान थे कि सलमान खान शो में उन्हें बिना किसी कारण के डांटते हैं। लेकिन अब उनके विजेता बनने की चर्चा चल रही है। 

बता दें कि सोशल मीडिया पर बिग बॉस 16 के होस्ट और सुपरस्टार सलमान खान पर प्रियंका चाहर चौधरी के मानसिक स्वास्थ्य को खराब करने का भी आरोप लगाया गया था। लेकिन अब चीजें बदल गई हैं और शो के 15 हफ्तों के बीतने के बाद, सलमान खान समेत सोशल मीडिया फैंस और अन्य सभी प्रियंका की तारीफ कर रहे हैं। यहां तक कि सोशल मीडिया पर ये भी दावा किया जा रहा है कि उन्हें निश्चित विजेता बनाया जाएगा। दावा है कि चैनल की योजना के अनुसार प्रियंका को ही विजेता बनाया जाएगा और इस कारण ही चैनल ने सलमान से भी उनकी तारीफ करने के लिए कहा है। 

दरअसल, बिग बॉस के एक एपिसोड में सलमान ने कहा कि प्रियंका हिरोइन मटिरियल हैं और वो भी उनके साथ आगे जाकर काम कर सकते हैं। सलमान के इस बयान पर लोगों ने शो के फिक्स होने की चर्चा शुरू कर दी और कहा कि शो का विजेता भी फिक्स है। कहा जा रहा है कि प्रियंका ही शो की विजेता बनेंगी इसलिए सलमान उन्हें हिरोइन बनाना चाह रहे हैं। 

Related Articles

Back to top button