मनोरंजन

संजय दत्त ने लगवाई कोरोना वैक्सीन की पहली डोज

जहां एक तरफ कोविड की लहर एक बार फ‍िर तेजी से पांव फैलता जा रहा है, वहीं दूसरी तरफ इससे बचाव के लिए कोविड-19 वैक्सीन देने की कवायद को और भी तेजी दी जा रही है. बीते दिनों कई बॉलीवुड सितारों ने  कोविड-19 वैक्सीन लेने के उपरांत फोटो साझा कर लोगों को भी वैक्सीन लेने के लिए जागरुक करना था. अब इस कतार में संजय दत्त का नाम भी जुड़ गया है. संजय दत्त ने तस्वीर शेयर कर कोरोना वैक्सीन लेने की सूचना दी है. 

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार संजय ने तस्वीर के साथ ही मेड‍िकल टीम को भी इस कार्य के लिए बधाई दी है. एक्टर ने ट्वीट किया- ‘ बीकेसी वैक्सीन सेंटर में कोरोना वायरस वैक्सीन का पहला डोज लिया. मैं Dr. Dhere और उनकी पूरी टीम को इस शानदार कार्य के लिए बधाई देता हूं. उनकी मेहनत के लिए मेरे दिल में बहुत प्यार और इज्जत है. जय हिंद!’. संजय दत्त से पहले सैफ अली खान, शर्म‍िला टैगोर, नीना गुप्ता, धर्मेंद्र, कमल हासन, हेमा माल‍िनी, अनुपम खेर, गजराज राव, परेश रावल, नागार्जुन समेत कई अन्य स्टार्स ने कोरोना वैक्सीन लगवाई. 

कैंसर के श‍िकार हो गए थे संजय दत्त: हम बता दें कि वैक्सीन लगने के उपरांत  फैंस ने उनके स्वास्थ्य की मंगल कामना की है. जानकारी हो कि बीते वर्ष लॉकडाउन के आंधी लोगों के चहेते संजय दत्त को कैंसर हो गया था. इस दौरान उनके सलामती के लिए लोगों ने बहुत  दुआएं की. संजय ने अपनी मेड‍िकल ट्रीटमेंट के लिए ब्रेक भी लिया था. फ‍िर बहुत जल्द उन्होंने अपना इलाज करवाया और स्वस्थ होकर दोबारा काम पर लौटे.  

Related Articles

Back to top button