हाल ही में उर्वशी ने सिल्वर सीक्वेंस साड़ी पहन कजरारे गाने पर डांस करके फैंस को कर चुकी घायल

मॉडलिंग करियर में मैजिक दिखाने के बाद उर्वशी रौतेला ने बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपनी खास पहचान बना चुकी है. इंस्टाग्राम पर अभिनेत्री हमेशा ही अपने स्टेनिंग लुक्स फैन्स संग शेयर करती हुई दिखाई देती है. उर्वशी कभी अपने फैन्स को नाराज नहीं करतीं. इनका फैशन च्वॉइस हमेशा ऑनप्वॉइंट दिखाई देता है. इनके ग्लैमरस लुक के बारें में बात की जाए तो हाल ही में उर्वशी ने सिल्वर सीक्वेंस साड़ी पहन फैन्स को ‘घायल’ कर चुकी है. उर्वशी ने इस साड़ी को बहुत अच्छी तरह कैरी किया हुआ है. 

उर्वशी का दिखा दिलकश अंदाज: अभिनेत्री  के लुक के बारें में बात की जाए तो वह बालों को जूड़े में बांधकर उसमें गजरा लगाए हुए नज़र आ रही है. लंबी चोटी है और पूरी गजरे से लिपटी दिखाई दे रही है. सिल्वर साड़ी के साथ अभिनेत्री ने मैचिंग जूलरी कैरी की हुई है हाथों में बड़े से सिल्वर बैंगल्स, मांग टीका और अंगूठी से उर्वशी ने अपने लुक को कम्प्लीट कर रखा है. एक्ट्रेस का मेकअप बहुत हैवी हो रखा है. ऐसा लग रहा है कि उर्वशी किसी फोटोशूट में व्यस्त हैं. इसी दौरान उन्होंने थोड़ा समय निकालकर ऐश्वर्या राय के गाने ‘कजरारे’ पर डांस करती हुई नज़र आ रही है. उर्वशी का यह वीडियो बहुत वायरल हो रहा है. फैन्स को भी उनका यह डांस खूब पसंद आ रहा है. 

उर्वशी हमेशा ट्रडिशनल आउटफिट्स में बोल्ड और स्टाइलिश दिखाई दे रही है. जब भी वह एथनिक ड्रेस कैरी करती हैं, वह अमेजिंग और स्टेनिंग दिखाई दे रहीं है. वीडियो के कॉमेंट सेक्शन में फैन्स तारीफों के पुल बांधने में लगे हुए है. एक यूजर ने लिखा, ‘ब्यूटीफुल’. कोई यूजर उर्वशी को देखकर Oooh कह रहा है तो कोई उन्हें लवली भी कह रहे है. कई फैन्स फायर और हार्ट इमोजी के साथ अपने रिएक्शन दे रहे हैं. 

Related Articles

Back to top button