इस अभिनेता को जब खाने पड़े कैटरीना के थप्पड़…

मशहूर कॉमेडियन सुनील ग्रोवर पहली बार बॉलिवुड सुपरस्टार सलमान खान के साथ काम करने जा रहे हैं. आपको जानकारी के लिए बता दें कि इन दोनों की साथ में पहली फिल्म ‘भारत’ पिछले काफी दिनों से चर्चा में है और जल्द ही रिलीज होने के लिए भी यह तैयार खड़ी हुईं है और इस फिल्म में कटरीना कैफ भी लीड रोल में नजर आने वाली है.

इन तीनों के साथ ही और भी कई कलाकर इस फिल्म में होंगे. हल ही में कॉमेडियन सुनील ने बताया है कि उन्होंने सलमान और कटरीना के साथ काम करना काफी इंजॉय किया और फिल्म से जुड़े एक सीन की याद भी इस दौरान उन्होंने साझा कीं है.

जबकि सुनील ने आगे बताया कि एक सीन में उनके कैरक्टर विलायती को मैडम (कटरीना) थप्पड़ मारती हैं और इस सीन की शूटिंग के समय सलमान खुद को हंसने से रोक नहीं सके थे, क्योंकि कटरीना ने वास्तव में सुनील को जोरदार तमाचा रसीद कर दिया था. आपको जानकारी के लिए यह भी बता दें कि अली अब्बास जफर के डायरेक्श में बनी फिल्म ‘भारत’ में सलमान और कटरीना के अलावा तब्बू, दिशा पाटनी, जैकी श्रॉफ, सुनील ग्रोवर और नोरा फतेही मुख्य भूमिकाओं में दिखाई देंगे और यह फिल्म ईद के मौके पर 5 जून को रिलीज की जाएगी. फ़िलहाल इससे पहले इसके गानों और ट्रेलर को खूब सराहा गया है. 

Related Articles

Back to top button