देशमनोरंजन

दीप‍िका पादुकोण के बचपन की तस्वीरों को देखकर बोले रणवीर, कुछ भी नहीं….

दीप‍िका पादुकोण इन द‍िनों द‍िल्ली में फिल्म छपाक की शूट‍िंग कर रहीं हैं. इस शूट‍िंग शेड्यूल के बीच दीप‍िका ने अपनी बचपन की एक तस्वीर शेयर करते हुए ल‍िखा-forever hungry. दीप‍िका की ये तस्वीर देखने के बाद रणवीर स‍िंह भी खुद को कमेंट करने से रोक नहीं सके और कहा- आज भी कुछ नहीं बदला.

दीप‍िका पादुकोण ने इंस्टाग्राम पर अपने दोस्तों संग कि‍सी पार्टी को एंजॉय करते हुए तस्वीर शेयर की. लेकिन फोटो में दीप‍िका खाने की फुल प्लेट के साथ पूरे फोकस से खाना खाते हुए नजर आ रही हैं. इस तस्वीर को शेयर करने के साथ दीपिका ने कैप्शन द‍िया- forever hungry हमेशा भूखी रहती हूं और कुछ नहीं बदला. इस तस्वीर पर दीप‍िका पादुकोण के पत‍ि एक्टर रणवीर स‍िंह ने स्पेशल कमेंट करते हुए ल‍िखा, हां कुछ नहीं बदला.

रणवीर स‍िंह और दीप‍िका पादुकोण की सोशल मीड‍िया मस्ती कई बार देखने को मिली है. दोनों हमेशा एक-दूसरे की तस्वीरों पर खास कमेंट करते नजर आते हैं. वर्कफ्रंट की बात करें तो दीप‍िका एस‍िड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल की कहानी पर बनी फिल्म में काम कर रही हैं. वहीं रणवीर स‍िंह वर्ल्डकप पर बनी फिल्म 83 में कप‍िल देव की शूट‍िंग में ब‍िजी हैं. दीप‍िका का शेड्यूल द‍िल्ली में सेटअप है, शूट‍िंग सेट से कई वीड‍ियो भी सामने आए हैं. वहीं रणवीर 83 की टीम के साथ धर्मशाला में स्पेशल कैम्प लगाकर र‍ियल क्र‍िकेटर से खेल के ट‍िप्स और ट्रिक्स सीख रहे हैं.

Related Articles

Back to top button