मनोरंजनवीडियो

INSIDE वीडियो : सलमान खान ने अपने लेट नाइट बर्थडे बैश में पुरानी दोस्त के साथ लगाए ठुमके

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान ने अपने पनवेल फार्महाउस पर खास दोस्तों और परिवार के साथ अपना 53वां बर्थडे सेलीब्रेट किया. यह तो हम सभी जानते हैं कि सलमान का बर्थडे उनके चाहने वालों के लिए किसी बड़े त्योहार से कम नहीं होता. लेकिन इस मौके पर सलमान ने भी किसी छोटे बच्चे से कम मस्ती नहीं की. सलमान के लेटनाइट बर्थडे बैश का एक ऐसा ही जोरदार वीडियो सामने आया है.  

सलमान का परिवार क्रिसमस नाइट से ही सलमान के बर्थडे सेलीब्रेशन की शुरुआत कर देता है. ऐसा ही इस बार भी हुआ. 25 की रात से ही पूरा खानदान अपने खास बॉलीवुड दोस्तों के साथ मस्ती करते नजर आया. तो वहीं 26 की रात फार्म हाउस पर होने वाला सेलीब्रेशन अपने पूरे खुमार पर था.

PHOTOS : सलमान खान के बर्थडे पर होने वाली है ग्रैंड पार्टी, भाई सोहेल के घर हुईं तैयारियां शुरू

कबके बिछडे मिले दो दोस्त 
सलमान की पुरानी बॉलीवुड को-स्टार और बेहतरीन दोस्त सुष्मिता सेन ने गुरुवार सुबह अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर इस बैश का एक वीडियो शेयर किया है. जिसमें पहले तो सुष्मिता और सलमान सालों के बिछड़े दोस्तों के जैसे गले मिलते नजर आ रहे हैं. इसके बाद जब दोनों से डांस शुरु किया तो देखने वालों के भी होश उड़ गए. देखिए यह वीडियो…

https://www.instagram.com/p/Br3-M0-Hz0A/?utm_source=ig_embed

वीडियो के साथ सुष्मिता ने सलमान के लिए एक बेहद प्यार भरा मैसेज भी लिखा है. इस वीडियो को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि सलमान आज भी अपने दोस्तों के कितने जिगरी हैं. उनके साथ कई साल पहले काम करने वाले भी उनके लिए आज बेहद खास हैं. भई ऐसे ही थोड़ी सलमान की दोस्ती की मिसालें दी जाती हैं.

इस बर्थडे बैश में उनके भाई सोहेल खान और अरबाज खान, बहन अर्पिता खान शर्मा, पिता सलीम खान और मां के अलावा, अनिल कपूर, कैटरीना कैफ, कृति सैनन और मौनी रॉय जैसे बॉलीवुड स्टार्स भी नजर आए.

https://www.instagram.com/p/Br0c7cSAGF6/?utm_source=ig_embed

बता दें कि सुष्मिता और सलमान ने ‘बीवी नंबर 1’ (1999), ‘तुमको न भूल पाएंगे’ (2002) और ‘मैने प्यार क्यूं किया’ (2005) जैसी कई सुपर हिट फिल्मों में स्क्रीन शेयर की है. वर्क फ्रंट की बात करें तो सलमान ‘बिग बॉस 12’ के साथ-साथ ‘भारत’ की शूटिंग में काफी व्यस्त हैं. जाहिर सी बात है कि उनका यह दो दिन का बर्थडे सेलीब्रेशन उन्हें काम की व्यस्तता से बड़ी राहत देने वाला है.

Related Articles

Back to top button