पीएम मोदी को ट्रोल करने पर KRK को यूजर ने सुनाई खरी-खोटी

यूक्रेन और रूस के बीच चल रहे युद्ध की वजह से हजारों भारतीय छात्र फंसे हुए हैं। ऐसे में अब तक कुछ छात्रों को यूक्रेन से निकालकर भारत वापस लाया गया है। वहीं दूसरी तरफ विपक्ष मोदी सरकार पर बच्चों को वापसे लाने के लिए पहले से ही तैयारी ना करने का आरोप लगा रहा है, वहीं अपने बयानों को लेकर सुर्खियों में रहने वाले फिल्ममेकर कमाल आर खान ने भी अब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर तंज कसा है। हाल ही में उन्होंने कुछ ट्वीट किये हैं। इनमे एक ट्वीट में कमाल आर खान ने लिखा है, ‘20,000 भारतीय छात्र एक छोटे से देश यूक्रेन में ही हैं। तो जरा सोचिए कि विदेशों में कितने भारतीय छात्र हैं? वे भारत में खराब शिक्षा प्रणाली की वजह से अध्ययन के लिए विदेश जाते हैं। बच्चे डॉक्टर, इंजीनियर बनना चाहते हैं जबकि मोदी जी चाहते हैं कि वे चाय बेचें।’

इसी के साथ एक और ट्वीट करते हुए कमाल खान ने लिखा, ‘पिछले 7 सालों में भारत इतना बदल गया है कि मैंने अपने बच्चों को मरने से पहले ब्रिटेन की नागरिकता लेने के लिए कहा है। जबकि मैंने कभी अपनी राष्ट्रीयता बदलने के बारे में नहीं सोचा। भारत अभी भी मुस्लिम देशों और अमेरिका से बेहतर है। लेकिन ब्रिटेन और यूरोप अब कहीं अधिक सुरक्षित हैं।’ हालाँकि अपने इन ट्वीट्स पर खुद कमाल आर खान ट्रोल हो गए। एक यूजर ने लिखा, “जैसे-जैसे चुनाव के नतीजे वाला दिन नजदीक आ रहा है, आपकी बेचैनी बढ़ती जा रही है।” वहीं एक अन्य ने लिखा, “कोई मुझे मारो…जम के मारो… अरे केआरके इंडिया का मेडिकल एजुकेशन यूक्रेन से 100 गुना ठीक है। जो यहां एग्जाम क्रेक नहीं कर पाते वे ऐसे देशों में जाकर पढ़ाई करते हैं।”

इसी के साथ एक ने लिखा, “आपकी कांग्रेस ने नैया डूबा दी, उनका ही ये विकास है कि आज भी स्टूडेंट पढ़ाई करने के लिए विदेश जाते हैं और मुसीबत में मोदी जी वापस ला रहे हैं।”

Related Articles

Back to top button