प्रियंका को टूटकर मिस कर रहे निक जोनस, सामने आया ये वीडियो

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस बॉलीवुड के ही नहीं, बल्कि हॉलीवुड के भी सबसे पॉपुलर कपल्स में गिने जाते हैं. दोनों के प्यार के चर्चे हर ओर सुर्ख़ियों में छाए रहते हैं. प्रियंका और निक की बॉन्डिग और रोमांटिक केमिस्ट्री उनके प्रशंसकों को काफी पसंद आती है. दोनों की तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल होते हैं.

प्रियंका और निक एक दूसरे से दूर होने के बाद भी हमेशा एक दूसरे को मिस करते हैं और एक दूसरे के संपर्क में बने रहते हैं. जी हां, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा निक जोनस का नया वीडियो इस बात की जवाही दे रहा है. वीडियो में निक जोनस प्रियंका चोपड़ा से वीडियो कॉल पर बात करते हुए नज़र आ रहे हैं. दरअसल प्रियंका बीते कुछ दिनों से मिलान में थीं. इसके बाद वो अपनी अपकमिंग फिल्म ‘द स्काई इज पिंक’ के प्रमोशन के लिए भारत आ गईं, किन्तु एक दूसरे से दूर होने के बाद भी दोनों वीडियो कॉल के मध्यम से एक दूसरे से जुड़े रहते हैं.

निक जोनस और प्रियंका चोपड़ा की वीडियो कॉल की फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर आग की तरह फ़ैल रहे हैं. दोनों के बीच का प्यार बॉलीवुड और हॉलीवुड दोनों में मशहूर है. निक की इस वायरल वीडियो पर उनके प्रशंसक इस पावरफुल कपल की बॉन्डिंग और प्यार की जमकर प्रशंसा कर रहे हैं.

https://www.instagram.com/p/B2rqslgF7dr/?utm_source=ig_embed

Related Articles

Back to top button