दिवाली की पार्टी में तमन्ना भाटिया ने अपने सिंपल मेकअप और खूबसूरत साड़ी में फैंस पर ढहाया कहर

बॉलीवुड और साउथ की जानी मानी एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया को उनके खास लुक और अंदाज के लिए जाना जाता है. एक्ट्रेस की हॉट वीडियो इंस्टाग्राम पर सामने आई है. तमन्ना भाटिया की लेटेस्ट सेक्सी वीडियो फोटो टिप्स इंडस्ट्री के मालिक रमेश तौरानी के दिवाली पार्टी से सामने आई है. टिप्स इंडस्ट्री के मालिक रमेश तौरानी ने दिवाली पार्टी का बीती रात आयोजन किया था जिसमें सलमान खान, सोनाक्षी सिन्हा, प्रीति जिंटा, नेहा धुपिया, अंगद बेदी, बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर समेत कई बड़े सितारे दिखाई दिए थे.

इस शानदार दिवाली पार्टी में सबसे खास और खूबसूरत अंदाज में साउथ और बॉलीवुड फिल्मों में काम कर चुकीं तमन्ना भाटिया नजर आईं. दर्शकों को तमन्ना भाटिया का खूबसूरत और स्टालिश लुक देखने को मिला. इस दौरान उन्होंने ब्लैक सिंपल और ग्लैमरस साड़ी को चुना जिसमें वह काफी जच रही थीं. तमन्ना भाटिया ने इस ड्रेसअप के साथ बाल खोले हुए हैं और सिंपल मेकअप किया हुआ है. जिसमें वह काफी खूबसूरत नजर आ रही थी.

अब तक कई सितारों ने दिवाली पार्टी दी है. दबंग 3 की फिल्म टीम सलमान खान और सोनाक्षी सिन्हा समेत कई बड़े सितारे नजर आए. रमेश तौरानी की इस दिवाली पार्टी में ज्यादातर सेलेब्स ने इंडियन लुक ही कैरी किया. इंस्टाग्राम पर कल रात की पार्टी की ढेरों फोटो वीडियो मौजूद हैं जिसमें वह सब काफी खूबसूरत नजर आ रहे है.

https://www.instagram.com/p/B3_uU5-H4oA/?utm_source=ig_embed

Related Articles

Back to top button