अपने बर्थडे बैश में बहुत दिलकश नजर आईं मलाइका अरोरा, देखिए सभी फोटोज

बॉलीवुड की बहुत ही पॉपुलर एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा आज अपना जनमंदिन मना रही हैं. वहीं बीते मंगलवार रात को उन्होंने बर्थडे पार्टी एन्जॉय की और इस बर्थडे पार्टी में बॉलीवुड के कई स्टार्स शामिल हुए. वहीं पार्टी की इनसाइड फोटोज और वीडियोज भी सामने आ चुके हैं जो आप यहाँ देख सकते हैं. आपको बता दें कि अपने जन्मदिन पर मलाइका ने शॉर्ट बैकलेस ड्रेस को चुना और वह इस दौरान बहुत हॉट नजर आईं. मलाइका के ड्रेस पर मिरर वर्क हुआ था और वह ओपन हेयर के साथ बहुत दिलकश दिखाई दे रहीं थीं. उन्होंने मिनिमल मेकअप किया था जो उनके लुक में चार चाँद लगा रहा था.

इस दौरान पार्टी में मलाइका ने खूब डांस किया और वह खूब बिंदास मूड में नजर आईं. इस दौरान बर्थडे पार्टी में मलाइका के बॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर भी शामिल हुए. अर्जुन कपूर ने पार्टी को काफी एन्जॉय किया और उनका लुक भी काफी सिम्पल रहा. इसी के साथ एक तस्वीर में बहन अमृता अरोड़ा संग मलाइका नजर आईं. इस दौरान शिमरी ड्रेस में अमृता अरोड़ा बहुत सॉफ्ट अंदाज में दिखाई दीं.

वहीं एक तस्वीर में अर्जुन रामपाल और अर्जुन कपूर संग मलाइका अरोड़ा नजर आ रहे हैं और इस फोटो को अर्जुन रामपाल ने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है. वहीं इस दौरान ब्लैक कलर की स्ट्राइप्ड ड्रेस में करीना कपूर बेहद गॉर्जियस नजर आईं और अपने इस लुक को करीना ने रेड हील्स और शिमरी बैग के साथ दिलकश बना दिया. इस दौरान और भी कई सेलेब्स ने अपने लुक्स से आग लगा दी.

Related Articles

Back to top button