स्मृति ईरानी ने फटी जींस को लेकर दिया बड़ा बयान, कहा- लोग किस तरह से कपड़े पहनें, इससे नेताओं….

फटी जींस को लेकर केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा है कि लोग किस तरह से कपड़े पहनें, इससे नेताओं का कोई लेना-देना नहीं है. केंद्रीय मंत्री ने कहा कि नेताओं का काम नीति निर्धारण करना और कानून का शासन सुनिश्चित करना है. एक मीडिया समूह की ओर से आयोजित एक कार्यक्रम में बोलते हुए स्मृति ईरानी ने कहा कि कुछ चीजें पवित्र हैं और उनमें से एक है महिलाओं का अपनी जिंदगी जीने के तरीके को चुनना और जिस तरीके से वे उपयुक्त समझें, समाज से जुड़ने का.

बता दें कि उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पद संभालने के बाद तीरथ सिंह रावत ने फटी जींस को लेकर बयान दिया था. उनके बयान का विरोध देश भर में हुआ था वहीं कुछ लोगों ने सीएम रावत के बयान को सही ठहराया था. सीएम रावत ने कहा था, ”मूल्यों में आई गिरावट युवाओं के अजीबोगरीब फैशन से झलकता है और वे घुटने पर फटी जींस पहनकर अपने को खास समझने लगते हैं.”

केंद्रीय मंत्री ने कहा, ”नेताओं का इस बात से कोई लेना-देना नहीं होना चाहिए कि लोग किस तरह से कपड़े पहनते हैं, क्या खाते हैं, वे क्या करते हैं क्योंकि हमारा काम नीति बनाना है और कानून का शासन सुनिश्चित करना है. कई नेताओं ने गलत बयानी की है.”

Related Articles

Back to top button