पाकिस्तान में समुद्र किनारे दिखा ऐसा नजारा कि सच्चाई जानकर आप हो जायेंगे हैरान

दुनिया में आए दिन कुछ ना कुछ ऐसा मिलता है जिसे देखकर लोगों के होश उड़ जाते हैं। ऐसा ही कुछ हाल ही में हुआ है। जी दरअसल हाल ही में पाकिस्तान से कुछ तस्वीरें सामने आईं हैं जो सभी को हैरान कर रहीं हैं। यहाँ समुद्र तट पर टूरिस्टों को ऐसी चीज दिखाई दी जिससे सब हैरान रह गए। वैसे इसकी सच्चाई कुछ और ही है जो आज हम आपको बताने जा रहे हैं। हाल ही में मिली जानकारी के अनुसार पाकिस्तान के बलूचिस्तान स्थित गडानी बीच पर लोगों को ऐसी चीज दिखाई दी, जिसे देखकर सबके होश उड़ गए। ऐसा कहा जा रहा है कि इस बीच पर काफी संख्या में लोग मौजूद थे लेकिन उसी दौरान उन्हें अजीबोगरीब चीजें दिखाई दी।

सबसे पहले तो लोगों को कुछ समझ नहीं आया लेकिन बाद में पता चला कि सैकड़ों संख्या में जेली फिश यहां मरी पड़ी है। जैसे ही यह पता चला वैसे ही पूरे इलाके में हड़कंप मच गया। सभी इस सवाल को लेकर बैठे कि ‘आखिर इतनी मृत जेली फिश कहां से आई।’ इस बारे में सूचना वाइल्ड लाइफ विभाग को दी गई और जैसे ही सूचना मिली वैसे ही वाइल्ड लाइफ की टीम मौके पर पहुंच गई। उसके बाद काफी संख्या में लोग इस नजारे को देखने के लिए पहुंच गए।

ऐसा कहा जा रहा है कि आस-पास के इलाके में इसकी गंध फैल रही है और जल्द से जल्द इसकी सफाई कराने के लिए लोग अधिकारियों से अपील कर रहे हैं। केवल यही नहीं बल्कि धीरे-धीरे इस मामले को सोशल मीडिया पर भी उछाला जा रहा है और सब यही चर्चा कर रहे हैं कि आखिर एक साथ इतनी जेली फिश कहां से आई?

Related Articles

Back to top button