पत्नी से हुई लड़ाई तो पति ने निजी फोटोज को सोशल मिडिया पर किया अपलोड

दहेज प्रताड़ना से परेशान विवाहिता मायके क्या गई, पति ने उसकी निजी फोटोज को वॉट्सऐप और फेसबुक पर अपलोड कर दी। इन फोटोज पर अपराधी ने अशोभनीय टिप्पणियां भी की हैं। इनके सोशल मीडिया पर वायरल होने की जानकारी मिलने पर पीड़िता ने पुलिस अधीक्षक देहात डॉ. ईरज राजा से मिलकर न्याय की मांग की है।

पीड़ित पत्नी ने कहा कि दहेज की मांग पूरी नहीं होने पर पति उसके साथ आए दिन लड़ाई और उसे प्रताड़ित करता था। इससे परेशान होकर वह अपने बच्चों को साथ लेकर मायके में रहने के लिए चली गई, लेकिन उसके पीछे आरोपी पति ने उनकी कुछ निजी फोटोज फेसुबक व वॉट्सएप पर शेयर कर दीं और साथ ही उन पर अशोभनीय बातें भी लिख दी हैं।

लोनी बॉर्डर इलाके में रहने वाली महिला ने कहा कि 9 वर्ष पहले उसकी शादी बदायूं के रहने वाले व्यक्ति से हुई थी। अपराधी पति मोमोज का ठेला  लगाता है। दोनों का एक बेटा भी है। पति के कहने पर उसने 2 बार अपने माता-पिता से पैसे लेकर उसे दिए थे। जिसके उपरांत जब उसने और रुपये लाने से  मना  र दिया तो वह मारपीट करने लगा।

2 वर्ष  पहले वह अपने बच्चे संग गाजियाबाद स्थित मायके में आ गई। इस दौरान पति ने उसे फोन कर घर वापस लौटने की बात कही है, लेकिन जब वह नहीं लौटी तो आरोपी ने दोनों की निजी तस्वीर WHATSAPP डीपी पर लगा ली और फिर फेसबुक पर भी शेयर करने लगा। इतने पर भी जब उसका मन नहीं भरा तो अपराधी ने छेड़छाड़ कर बनाए कई तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर दिए और पत्नी के लिए अशोभनीय टिप्पणी भी लिख रहा है। एसपी ग्रामीण ने बताया कि लोनी बॉर्डर थाना पुलिस को इस मामले में तुरंत कार्रवाई के आदेश दिए हैं।

Related Articles

Back to top button