दिल्ली पुलिस को बड़ी कामयाबी, GTB हॉस्पिटल से फरार गैंगस्टर कुलदीप फज्जा मुठभेड़ में ढेर

दिल्ली पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है। दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने तीन दिन पहले जीटीबी अस्पताल से फरार गैंगस्टर कुलदीप फज्जा को मुठभेड़ में ढेर कर दिया है। जानकारी के मुताबिक यह मुठभेड़ रोहिणी के सेक्टर  14 में एक फ्लैट में हुई। मुठभेड़ में फज्जा घायल हो गया था। उसे आंबेडकर अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।  कुलदीप फज्जा रोहिणी के फ्लैट में छुपा था. आपको बता दें कि फज्जा 25 मार्च को अपने साथियों की मदद से जीटीबी अस्पताल से भाग गया था।

दिल्ली पुलिस स्पेशल सेल को खुफिया जानकारी मिली थी कि कुलदीप फज्जा D-9 तुलसी अपार्टमेंट में है। तभी स्पेशल सेल की टीम मौके पर पहुंची और कार्रवाई शुरू की। बताया जा रहा है कि कुलदीप फज्जा को पकड़ने के लिए स्पेशल सेल ने पहले पूरे अपार्टमेंट को घेरा और फिर गैंगस्टर से सरेंडर करने के लिए कहा लेकिन वह नहीं माना उसने पुलिस पर फायरिंग कर दी।

जिसके बाद पुलिस को जवाबी कार्रवाई करनी पड़ी। जिसमें कुलदीप फज्जा गंभीर रुप से घायल हो गया और उसकी मौत हो गई। दिल्ली पुलिस स्पेशल सेल ने 2 लोगों को मौके से पकड़ा है। बताया जा रहा है कि ये लोग कुलदीप फज्जा की छिपने में मदद कर रहे थे।

आपको बता दें कि 25 मार्च गुरुवार को दिनदहाड़े जीटीबी अस्पताल कैंपस में तकरीबन आठ बदमाश पुलिस से भिड़ गए और उनकी आंखों में मिर्च झोंककर फायरिंग करते हुए कुलदीप मान उर्फ फज्जा को भगा ले गए थे।

Related Articles

Back to top button