दीया मिर्जा ने सौतेली बेटी के साथ करवाया फोटोशूट, देंखे तस्वीरें

15 फरवरी 2021 को बिजनसमैन वैभव रेखी के साथ शादी के बंधन में बंधने के बाद एक्ट्रेस दिया मिर्जा फाइनली हनीमून पर मालदीव जा पहुंची हैं। इस दौरान दीया के साथ उनकी सौतेली बेटी समायरा भी हैं। जिनके साथ की तस्वीरों को खुद एक्ट्रेस ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट किया है। ये बेहतरीन मदर डॉटर पिक्चर को वैभव रेखी ने क्लिक किया है। जो कि सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं।

शेयर की गई तस्वीरों में दीया मिर्जा व्हाइट कलर की लॉन्ग ड्रेस में हमेशा की तरह काफी खूबसूरत लग रही हैं। वहीं, समायरा ऑलिव और व्हाइट कलर की प्रिंटेड ड्रेस में मॉम संग बेहतरीन पोज देती देखी जा सकती हैं। सौतेली बेटी संग दीया की कैमेस्ट्री को फैंस काफी ज्यादा पसंद कर रहे हैं। इसी का नतीजा है कि अबतक इन तस्वीरों को 1 लाख 42 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं। साथ ही फैंस कमेंट कर भी दोनों की बॉन्ड की तारीफें करते देखे जा सकते हैं।

हाल ही में दीया मिर्जा ने कुछ बिकिनी तस्वीरें भी पोस्ट की थीं। जिसपर फैंस ने दिल खोलकर प्यार लुटाया था। एक्ट्रेस की बिकिनी पिक्चर्स को अबतक 3 लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं। 

दीया मिर्जा एक बॉलीवुड एक्ट्रेस हैं तो वहीं वैभव रेखी बिजनेसमैन और इंवेस्टर हैं। वैभव बांद्रा के पाली हिल में रहते हैं। लॉकडाउन के दौरान दीया और वैभव के बीच की नजदीकियां इस कदर बढ़ गईं कि दोनों ने शादी करने का फैसला कर लिया। दीया मिर्जा की पहली शादी साहिल सांघा(Sahil Sangha)संग हुई थी, लेकिन दोनों ने 11 साल बाद अलग होने का फैसला किया था। रिपोर्ट्स की मानें तो वैभव की भी यह दूसरी शादी है। वैभव की पहली शादी योगा और वेलनेस थेरेपिस्ट सुनैना रेखी से हुई थी। दोनों की एक बेटी भी है।

Related Articles

Back to top button