बिग बॉस 14 में विकास गुप्ता की वापसी के बाद इस कंटेस्टेंट् की होगी छुट्टी

विकास गुप्ता भले ही ‘बिग बॉस 14’ के हाउस से बाहर निकल चुके हैं किन्तु अब भी उनके बारे में बातें बनना बंद नहीं हुई हैं। पिछले दिन ‘बिग बॉस 14’ वीकेंड के वार में पूरा वक़्त सलमान खान विकास गुप्ता का ही जिक्र करते दिखाई दिए। सलमान खान ने विकास गुप्ता के कारण अर्शी खान की भी लताड़ लगाई। इसके अतिरिक्त सलमान खान ने विकास गुप्ता का साथ न देने के लिए घर के शेष मेंबर्स को भी फटकारा। सलमान खान के पश्चात् अब स्वयं विकास गुप्ता, अर्शी खान की अक्ल ठिकाने लगाने वाले हैं।

वही वीकेंड का वार समाप्त होते ही खबर आई कि विकास गुप्ता ‘बिग बॉस 14’ के हाउस में प्रवेश करने के लिए तैयार हैं। अपनी बीती रिपोर्ट में हमने आपको खबर दी थी कि ‘बिग बॉस 14’ के हॉउस में शीघ्र ही विकास गुप्ता दस्तक देने वाले हैं। जैसे ही ये जानकारी सामने आई विकास गुप्ता के प्रशंसक खुशी के मारे झूम उठे। जिसके पश्चात् से ही लोग निरंतर विकास गुप्ता के बारे में चर्चा कर रहे हैं।

पिछले एपिसोड में ही अर्शी खान ने विकास गुप्ता तथा उनकी मां को लेकर हैरान कर देने वाले खुलासे किए हैं। अर्शी खान की इस हरकत के पश्चात् प्रशंसक बहुत क्रोध में हैं। ऐसे में प्रशंसक चाहते हैं कि स्वयं विकास गुप्ता ही घर में वापसी करके अर्शी खान को सबक सिखाए। एक प्रशंसक ने अपनी प्रसन्नता का इजहार करते हुए लिखा, मैं विकास गुप्ता के साथ खड़ा हूं। शीघ्र ही विकास गुप्ता घर में जाकर अपना कमाल दिखाएगा।

Related Articles

Back to top button