निक जोनस का एक डांस वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है.

जोनस ब्रदर्स के इस गाने पर लोगों ने गोविंदा के गाने को फिट कर दिया है और ऑडियो को ‘मेरी पैंट भी सेक्सी’ से रिप्लेस कर दिया है. ऐसे में हॉलीवुड और बॉलिवुड का यह मिला-जुला रूप लोगों को काफी पसंद आ रहा है, जिसके चलते लोग इसे काफी शेयर कर रहे हैं. बता दें हाल ही में जोनस ब्रदर्स ने ‘सकर’ म्यूजिक वीडियो रिलीज किया था, जिसने म्यूजिक इंडस्ट्री में जमकर धूम मचाई थी और इसके ठीक बाद रिलीज हुआ ‘cool’. ऐसे में इस म्यूजिक वीडियो के एडिटेड वर्जन ने इंडिया में धूम मचा रखी है.

ता दें Sucker में जोनस ब्रदर्स के साथ प्रियंका चोपड़ा और सोफी टर्नर भी नजर आई थीं, जिसमें वह बेहद खूबसूरत और गॉर्जियस लग रही थीं. इस म्यूजिक वीडियो में प्रियंका चोपड़ा ने पहली बार निक जोनस के साथ स्क्रीन शेयर किया है. बता दें इस सॉन्ग की शूटिंग के बिहाइंड द सीन के फोटोज भी काफी चर्चा में रहे थे और सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुए थे. बता दें जोनस ब्रदर्स के इस गाने में 80 के दशक का फैशन दिखाया गया है

सोशल मीडिया पर इन दिनों निक जोनस का एक डांस वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में निक जोनस गोविंदा के गाने ‘मेरी पैंट भी सेक्सी’ पर डांस करते दिखाई दे रहे हैं. दरअसल, हाल ही में निक का एक नया गाना Cool रिलीज हुआ है, जिसे लोग काफी पसंद कर रहे हैं. वहीं कुछ लोगों ने इस गाने पर मीम्स बनाने भी शुरू कर दिए हैं, इन्हीं में से एक है गोविंदा का गाना ‘मेरी पैंट भी सेक्सी’ जिस पर निक का डांस मैशअप किया गया है, जिसे देखकर हर कोई हंस-हंसकर लोटपोट हो रहा है.

https://www.instagram.com/p/Bv7AmbSlOPs/?utm_source=ig_embed

Related Articles

Back to top button