अली गोनी से शादी के सवाल पर जैस्मिन ने शर्माते हुए यह जवाब

बिग बॉस के घर से बाहर आने के बाद अली और जैस्मिन एक-दूसरे के साथ क्वालिटी टाईम स्पेंड कर रहे हैं. दोनों की जोड़ी को बिग बॉस में बहुत पसंद किया गया था. इन दोनों की लव स्टोरी देख शो के होस्ट और बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान की आंखों में भी आंसू आ गए थे. अब हाल ही में दोनों एक सैलून के बाहर दिखाई दिए.जहां मीडिया ने जैस्मिन से पूछा कि वो अली के साथ शादी कब कर रही है.तो जैस्मिन ने शर्माते हुए कहा कि, अभी कहां अभी तो प्यार नया-नया है.

शादी के सवाल पर जैस्मिन ने दिया ये जवाब

दरअसल मंगलवार को अली और जैस्मिन एख साथ-एक सैलून में गए थे.जहां मीडिया भी मौजूद था. जब दोनों सैलून से बाहर आए तो मीडिया ने जैस्मिन नसे पूछा कि, वो अली से शादी कब कर रही है? इस पर जवाब देते हुए जैस्मिन ने कहा कि, अरे अभी इस बारे में हमने कुछ नहीं सोचा, इतनी जल्द ऐसा कुछ नहीं होने वाला, अभी तो हमारा नया-नया प्यार शुरू हुआ है.तो शादी की क्या जल्दी है अभी.

अली और जैस्मिन ‘तेरा सूट’ गाने में आए थे नजर

वर्कफ्रंट की बात करें तो दोनों ने कुछ वक्त पहले ही टोनी कक्कड़ के गाने ‘तेरा सूट’ में काम किया है. फैन्स को दोनों का गाना बहुत ही पसंद आया. वहीं गाने को लेकर जैस्मीन ने बताया कि, ये हम दोनों का पहला गाना है जो मेरे लिए बहुत ही खास है.  और सच कहूं तो मुझे भी मेरे पहले म्यूजिक वीडियो के लिए अली से अच्छा को-एक्टर नहीं मिल सकता था.

Related Articles

Back to top button