प्रतापगढ़ में जहरीली शराब से पांच की मौत 4 की हालत गंभीर

  • घटना से गांव में मचा कोहराम
  • घटना की जांच को पहुंचे एडीजी प्रयागराज प्रेम प्रकाश
  • एसओ उदयपुर को किया निलंबित

प्रतापगढ़ में आज एक बार फिर जहरीली शराब से पांच की मौत हो गई। जबकि चार की हालत गंभीर है। यह मामला उदयपुर थाना के कटारिया गांव का है। बीती रात दो बजे की घटना है। मरने वाले में प्रदीप कोरी और दिलीप कोरी दोनो सगे भाई और मामा सिद्धनाथ कोरी,राम किशुन सरोज, राम कुमार प्रजापति है।

जबकि धर्मेंद्र सिंह ,ओम प्रकाश और शिव नारायण की हालत गंभीर हैनाम का व्यक्ति की हालत गंभीर है ।इस घटना से घर में कोहराम मच गया है । इस घटना ने पूरे इलाके को झकझोर कर रख दिया है। घटना की सूचना पर मौके पर पुलिस और आलाधिकारी पहुंच कर शव को पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

पुलिस अधीक्षक ने मामले की जांच शुरू कर तत्काल प्रभाव से लापरवाही बरतने के मामले में एसओ उदयपुर को निलंबित कर दिया है। गौरतलब है की लगभग एक माह पहले संग्रामगढ़ थाना क्षेत्र में भी जहरीली शराब से चार लोगो की मौत हो गई है। और एक माह पहले जेठवारा थाना क्षेत्र में और मांधाता थाना क्षेत्र में भी कई मौत हो चुकी है। लेकिन इस घटना के बावजूद पुलिस जहरीली शराब के कारोबारियों पर शिकंजा कसने में पूरी तरह नाकाम साबित हो रही है । उदय पुर में आज हुई मौत पर पुलिस का क्या कहना है आप सुनिए

Related Articles

Back to top button