मास्क ना पहनने वालों को पुलिस ने सड़क पर बनाया मुर्गा और मेंढक, देंखे वीडियो

इस समय देशभर में कोरोना का कहर तेजी से बढ़ रहा है. आप जानते ही होंगे कोरोना की दूसरी लहर तेजी से अपना कहर बरपा रही है। इस समय देश के कुछ राज्यों में हालात इतने बिगड़ चुके हैं कि कुछ कहा नहीं जा सकता. कई ऐसे राज्य हैं जहाँ नियमों का पालन न करने वालों पर सख्ती की जा रही है। इन सभी के बीच भी लोग समझना ही नहीं चाहते हैं। अब यह सवाल यह उठ रहा है कि पुलिस करे भी तो क्या।

अब कई राज्यों में तो पुलिस नियम तोड़ने वालों को सबक सिखा रही है और इसके लिए अनोखे तरिके अपना रही है। अब एक फोटो इस समय सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है इसमें मुंबई पुलिस मास्क न लगाने वाले लोगों को मुर्गा बना रही है। आप देख सकते हैं इसका एक वीडियो भी है जिसे ट्विटर पर कुंग्फू पांडे 2.0 नामक यूजर ने पोस्ट किया है। इस वीडियो को मुंबई के मरीन ड्राइव इलाके का बताया जा रहा है। इसमें पीछे समुद्र दिख रहा है और किनारे पर कुछ लोग मुर्गा या कछुआ बनकर फुदक फुदक कर चलते दिख रहे हैं।

खबरों के अनुसार मरीन ड्राइव पुलिस ने मास्क न पहनने वाले लोगों के लिए नई सजा निकाली है। यहाँ जो लोग मास्क नहीं पहन रहे, पुलिस उन्हें मुर्गा बनाकर बीच सड़क पर चला रही है। यह वीडियो भी उसी सजा का नमूना है. वैसे इस वीडियो को खूब पसंद किया जा रहा है और कुछ लोगों को कहना है कि बिलकुल यही सजा देनी चाहिए ऐसे लोगों को।

Related Articles

Back to top button