ब्रेक लगाने के बजाय युवती ने घुमाया एक्सीलेरेटर, लोग बोले-‘पापा की परी, रोड पर…..

आप सभी ने आज तक सोशल मीडिया पर कई तरह के वीडियो वायरल होते हुए देखे होंगे। जी दरअसल सोशल मीडिया पर कई तरह के वीडियो वायरल होते हैं जो कभी मजेदार होते हैं तो कभी रुला देने वाले। अब इस समय सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जो सभी को हंसा -हंसा कर पागल कर रहा हैं। इस वीडियो में एक लड़की गलती से ब्रेक लगाने की बजाय एक्सीलेरेटर घुमा देती है, और इस वजह से गाड़ी रुकने के बजाय चारों ओर घूमने लगती है। आप देख सकते हैं इस समय सोशल मीडिया पर ये वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

इस वीडियो को देखकर कुछ लोग हंस-हंसकर लोट-पोट हो रहे हैं। वहीं कई लोग इस वीडियो को देखने के बाद कमेंट कर यह पूछ रहे हैं कि लड़की को कहीं चोट तो नहीं आई। एक यूजर ने तो यह तक लिख दिया है- ‘पापा की परी, रोड पर पड़ी’। वैसे आप देख सकते हैं इस वीडियो में एक लड़की गाड़ी मोड़ने की कोशिश कर रही होती है, लेकिन सड़क पर पानी होने के कारण गाड़ी फिसलने लगती है। उसके बाद गाड़ी को रोकने के लिए लड़की ब्रेक दबाने के बजाय एक्सिलिरेटर घुमा देती है और फिर गाड़ी सड़क पर गोल-गोल घूमना शुरू कर देती है। वहीं कुछ दूर जाने के बाद गाड़ी लड़की के साथ जमीन पर गिर जाती है।

आप सुन सकते हैं बैकग्राउंड में ‘मौज कर दी…’ मीम सॉन्ग चल रहा है, जो इन दिनों काफी वायरल हो रहा है। वैसे इस वीडियो को ट्विटर समेत सोशल मीडिया के अन्य प्लेटफार्म पर भी तेजी से शेयर किया जा रहा है। अब आप भी इस वीडियो को देखने के बाद हमे जरूर बताएं कि यह वीडियो आपको कैसा लगा।

Related Articles

Back to top button