TMC के चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर का ऑडियो जारी, भाजपा आईटी सेल के चीफ ने ट्विटर पर किया शेयर

कोलकाता: पश्चिम बंगाल में चौथे चरण के मतदान से पहले भाजपा ने तृणमूल कांग्रेस (TMC) के चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर का एक ऑडियो जारी किया है, जिसमें वह क्लबहाउस ऐप पर चुनिंदा मीडियकर्मियों से चर्चा करते हुए कह रहे हैं कि राज्य में सीएम ममता बनर्जी और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एक समान पॉपुलर हैं। 

भाजपा आईटी सेल के चीफ अमित मालवीय ने यह ऑडियो ट्वीट कर साझा किया है। प्रशांत किशोर यह भी कह रहे हैं कि सूबे में सत्ता विरोधी लहर है और 50 फीसद से ज्यादा हिन्दू मोदी की वजह से भाजपा को वोट करेंगे। हालांकि, सोशल मीडिया पर यह ऑडियो वायरल होने के बाद प्रशांत किशोर ने कहा कि ऑडियो का चुनिंदा हिस्सा जारी करने के बजाय भाजपा को पूरा ऑडियो जारी करना चाहिए। प्रशांत किशोर ने कहा कि, ‘यह खुशी की बात है कि भाजपा के लोग मेरे क्लबहाउस चैट को अपने नेताओं के संबोधन से ज्यादा महत्व देते हैं। यह हमारे चैट का एक छोटा हिस्सा है। उनसे अपील है कि पूरा ऑडियो जारी करें।’

अमित मालवीय ने एक के बाद एक कुल चार ट्वीट किए हैं। मालवीय ने अपने ट्वीट में लिखा है कि, ”क्लबहाउस की एक सार्वजनिक बातचीत में, ममता बनर्जी के चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर का मानना ​​है कि TMC के आंतरिक सर्वेक्षणों में भी भाजपा जीत रही है। वोट मोदी के लिए है, ध्रुवीकरण एक वास्तविकता है। बंगाल की 27 प्रतिशत आबादी मतुआ समुदाय भाजपा के लिए वोट कर रही है। भाजपा के पास जमीन पर कैडर है।”

Related Articles

Back to top button