बंगाल चुनाव: भाजपा कार्यकर्ता लॉकेट चटर्जी की गाड़ी पर हुआ हमला, TMC कार्यकर्ताओं पर लगा आरोप

कोलकाता: पश्चिम बंगाल में चौथे चरण के मतदान के दौरान कूचबिहार और दक्षिण 24 परगना जैसे कई हिस्सों से हिंसा हुई है. कहीं भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) कार्यकर्ता के साथ मारपीट हुई हैं. तो कहीं TMC कार्यकर्ताओं पर हमले हुए हैं. घरों तक पर हमले हो रहे हैं. बीच चुनाव में हथियारों तक का इस्तेमाल हो रहा है और हिंसा की ऐसी वारदातों को लेकर भाजपा और टीएमसी दोनों के ही नेता एक दूसरे पर आरोप लगा रहे हैं.

हुगली के चुंचुरा सीट से भाजपा की प्रत्याशी लॉकेट चटर्जी की गाड़ी पर स्थानीय लोगों ने हमला किया है. लॉकेट को हाथ में चोट लगी है. हमले का आरोप TMC के कार्यकर्ताओं पर लगा है. इस दौरान बंगाल चुनाव कवर कर रहे मीडिया की गाड़ियों पर भी पत्थरबाज़ी की गई. इस हमले से कई गाड़ियों के शीशे टूट गए. घटना के बाद से चुंचुरा के 66 नंबर बूथ के आसपास तनाव व्याप्त हो गया है.

बूथ नंबर-66 में खुद पर हुए हमले पर भाजपा उम्मीदवार लॉकेट चटर्जी ने कहा कि, ‘गाड़ी को तोड़ा, मुझे मारने का प्रयास किया. मैंने इसकी शिकायत निर्वाचन आयोग से की है. पुलिस ने कुछ नहीं किया, पुलिस को सब पता है.’ वहीं भाजपा नेता बाबुल सुप्रियो ने टॉलीगंज के ब्रह्मपुर इलाके में एक फर्जी मतदाता को पकड़ने का दावा किया है. इसके बाद इलाके में TMC और भाजपा समर्थकों में झड़प की भी खबर है.

Related Articles

Back to top button