अनुपमा शो की यह दो अभिनेत्रियां हुई कोरोना संक्रमित

टीआरपी लिस्ट में नम्बर 1 पर बने रहने वाले स्टार प्लस के शो अनुपमा के अब तक कई स्टार्स कोरोना पॉजिटिव हुए हैं। अब इसी लिस्ट में नाम शामिल हुआ है किंजल बेबी यानि निधि शाह और बा अल्पना बुच का। दोनों ही कोरोना संक्रमित पाई गई है। मिली जानकारी के मुताबिक दोनों के कोरोना पॉजिटिव होने की रिपोर्ट की जानकारी खुद अनुपमा के प्रोड्यूसर राजन शाही ने दी है। हाल ही में एक वेबसाइट से बातचीत में उन्होंने बताया है कि दोनों अभिनेत्रियों ने खुद को क्वारंटीन कर लिय है। साथ ही सभी मेडिकल निर्देशों का पालन कर रही हैं।

आप सभी जानते ही होंगे कि मनोरंजन जगत को भी कोरोना ने बुरी तरह से प्रभावित किया है। अब तक कई बड़े-बड़े स्टार्स कोरोना संक्रमण की चपेट में आए हैं। बीते दिनों ही अनुपमा शो के मुख्य किरदार भी कोरोना संक्रमण का शिकार हो गए हैं। वहीँ दूसरी तरफ शो के प्रोड्यूसर राजन शाही ने बताया है कि टीम के सभी सदस्य ठीक है। उन्होंने कहा है, ‘पूरी तरह से एहतियात बरती जा रही है। दोनों अभिनेत्रियों के कोरोना पॉजिटिव मिलने के बाद टीम के दूसरे सदस्यों को भी आइसोलेट कर दिया गया है। इसके साथ ही सभी के टेस्ट जारी हैं।’

इसके अलावा उन्होंने कहा है, ‘प्रोटोकॉल्स के तहत शूटिंग सेट को भी पूरी तरह से सैनिटाइज कराया गया है।’ आप सभी जानते ही होंगे कि अनुपमा सीरियल में अल्पना बुच अनपुमा की सास लीला शाह का किरदार निभा रही है और निधि शाह अनुपमा की बहु किंजल का किरदार निभा रही है।

Related Articles

Back to top button