यहाँ देखिए आलिया भट्ट की गोद भराई की गेस्ट लिस्ट, इन सितारों को जाएगा खास न्योता

खबर है कि इसी महीने आलिया भट्ट की गोदभराई की रस्म होने जा रही है जिसकी डेट भले ही अभी तक फिक्स ना की हो लेकिन गेस्ट लिस्ट तैयार हो चुकी हैं. 

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर ने अप्रैल में शादी की थी और उसके कुछ महीने बाद ही प्रेग्नेंसी की गुड न्यूज देकर उन्होंने फैंस को सरप्राइज कर दिया था. अब जल्द ही आलिया और रणबीर मम्मी-पापा भी बन जाएंगे. इस बात को लेकर कपूर परिवार में खुशी का माहौल है और अब गोद भराई की तैयारी भी चल रही है. मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो इस सेरेमनी को आलिया और रणबीर की मां यानि सोनी राजदान और नीतू कपूर मिलकर अरेंज कर रही हैं लिहाजा खास तैयारियां इस वक्त कपूर हाउस में चल रही हैं. 

होगा ग्रैंड सेलिब्रेशन, आएंगे ये मेहमान
अभी तक गोदभराई की तारीख तो फाइनल नहीं की गई है. कहा जा रहा है कि इसी महीने के आखिर में अच्छा सा मुहूर्त देखकर इस रस्म को किया जाएगा जिसकी गेस्ट लिस्ट लगभग तैयार हो चुकी है. इस लिस्ट के मुताबिक घर पर एक खास आयोजन में स्पेशल गेस्ट को इनवाइट किया जाएगा. इनमें भट्ट और कपूर परिवार तो शामिल होगा ही. इसके अलावा करीबी दोस्तों और रिश्तेदारों को न्योता भेजा जाएगा. वहीं इस ग्रैंड पार्टी को और भी खास बनाएंगी आलिया भट्ट की सहेलियां जिन्हें भी इनवाइट किया जाएगा. वहीं श्वेता बच्चन नंदा, नव्या नवेली नंदा भी इस सेरेमनी का हिस्सा होंगी.

ब्रह्मास्त्र के सेलिब्रेशन के बाद एक और ग्रैंड सेलिब्रेशन
हाल ही में आलिया और रणबीर की ब्रह्मास्त्र रिलीज हुई है इस फिल्म को लेकर सभी काफी एक्साइटेड हैं. खासतौर से आलिया और रणबीर तो खुशी से झूम रहे हैं ऐसे में ये उनके लिए डबल सेलिब्रेशन का मौका है. कहा जा रहा है कि इस फिल्म की रिलीज का ही इंतजार हो रहा था और अब नीतू कपूर अपनी बहू की गोद भराई की रस्म को लेकर कोई कसर नहीं छोड़ना चाहतीं.   

Related Articles

Back to top button