निया शर्मा ने अपने बोल्ड लुक से लोगों को किया दीवाना, शेयर की तस्वीर

टेलीविज़न इंडस्ट्री की मशहूर एक्ट्रेस निया शर्मा आए दिन अपने बोल्ड लुक से लोगों का दिल लूटती रहती हैं। वही एक बार फिर निया ने एक ऐसी तस्वीर साझा कर दी है, जिसे देखकर लोग अपना दिल हार रहे हैं। हाल ही में निया ने कार में बैठकर ऐसे-ऐसे दिलकश पोज दिए हैं कि आप भी अपना दिल हार जाएं। वही अपनी इस तस्वीर के कारण निया शर्मा फिर से सुर्ख़ियों में आ गई हैं।

हाल ही में सोशल मीडिया पर निया शर्मा ने अपनी एक तस्वीर साझा की है। जिस तस्वीर में निया का अंदाज बहुत दिलकश लग रहा है। इस बार बोल्डनेस की हदें तोड़ते हुए निया ने शर्ट के बटन खोले हुए हैं। इस अवतार में वह इतनी बोल्ड लग रही हैं कि उन पर से लोगों के लिए निगाहें हटाना मुश्किल हो गया है। निया ने सोशल मीडिया पर अपनी एक ब्लैक एंड व्हाइट फोटो साझा की है। इस तस्वीर में निया व्हाइट कलर की शर्ट और ब्लैक पैंट पहने नजर आ रही हैं। इसके साथ उन्होंने शिमरी कोट पेयर किया है। यहां वह कैमरे के सामने के बटन खोलकर पोज दे रही हैं।

वही अपने इस बोल्ड लुक को पूरा करने के लिए निया शर्मा ने स्मोकी मेकअप किया हुआ है तथा बालों को खुला रखा है। निया की इस फोटो ने इंटरनेट का पारा बढ़ा दिया है। वही बात यदि निया के वर्क फ्रंट की करें तो कुछ समय पहले ही उनका सॉन्ग ‘हैरान’ रिलीज हुआ है। इस सांग को खूब कामयाबी मिली। इससे पहले निया को ‘फूंक ले’ में देखा गया था। इस गानें में उनका बेहद बोल्ड अंदाज भी देखने को मिला था। 

Related Articles

Back to top button