मराठी फिल्म जगत के लिए बुरी खबर, मराठी सिंगर गीता माली की सड़क दुर्घटना में हुई मौत

मराठी फिल्म जगत के लिए बुरी खबर है। मराठी सिंगर गीता माली की सड़क दुर्घटना में मौत हो गई है। वहीं इस हादसे में उनके पति भी गंभीर रूप से घायल हैं। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक यह हादसा उस वक्त हुआ, जब गीता अमेरिका से लौटकर अपने होम टाउन नासिक जा रही थीं। उनकी कार सड़क के किनारे खड़े कंटेनर से टकरा गई। यह हादसा मुंबई-आगरा हाईवे पर हुआ।

गीता के साथ उनके पति विजय माली भी थे। इस हादसे में वह गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। हादसे के बाद गीता और विजय दोनों को शाहपुर रूरल हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था। अस्पताल में इलाज के दौरान गीता की मौत हो गई।

दो महीने से अमेरिका में थीं गीता

पिछले दो महीनों से गीता अमेरिका में थीं। गीता अमेरिका में अपना शो खत्म करके गुरुवार को घर पहुंची थीं।अमेरिका से मुंबई पहुंचने के बाद गीता ने एयरपोर्ट की सेल्फी भी क्लिक की। फिर उन्होंने इस सेल्फी को फेसबुक पर अपलोड किया। इस पोस्ट में गीता माली ने लिखा था कि वह घर लौट कर बेहद खुश हैं। इसके बाद वह अपने गृहनगर नासिक के लिए जा रही थी। तभी यह हादसा हो गया।

गीता का था अपना म्यूजिक बैंड

गीता माली का अपना म्यूजिकल बैंड था। इस बैंड का नाम गीत गंगा म्यूजिकल बैंड है। गीता ने मुंबई यूनिवर्सिटी से इंडियन क्लासिकल म्यूजिक में मास्टर डिग्री ली थी। उन्होंने मराठी फिल्म जगत में बड़ा नाम कमा लिया था। वह काफी मशहूर थीं। हालांकि उन्होंने अभी कुछ ही मराठी फिल्मों में गाना गाया था।

Related Articles

Back to top button