कूचबिहार में मारे गए लोगों के परिवारों से ममता बनर्जी ने की मुलाकात, किया ये वादा

कोलकाता: पश्चिम बंगाल की सीएम और तृणमूल कांग्रेस (TMC) ममता बनर्जी ने 17 अप्रैल को होने वाले पांचवें चरण की वोटिंग से पहले आज यानी बुधवार को कूचबिहार के सीतलकुची में माथाभांगा का दौरा किया। इस दौरान सीएम ममता बनर्जी ने यहां CISF की फायरिंग में मारे गए लोगों के परिवारों से मुलाकात की। सीएम ममता बनर्जी ने वादा किया कि हम कातिलों को जल्द से जल्द गिरफ्तार करेंगे। साथ ही ममता ने शहीद बेदी बनाने का वादा किया। 

ममता बनर्जी अपने तय कार्यक्रम के अनुसार, सुबह 10 बजे माथा भंगा पहुंचीं और पीड़ित परिवारों से मुलाकात की। माथाभंगा अस्पताल के सामने स्थित मैदान में ममता बनर्जी का हेलीकाप्टर उतरा। इसके बाद ममता ने मृतकों के परिवार वालों से मुलाकात की। ममता बनर्जी से मुलाकात करने के लिए चारों मृतक युवक के परिजन सुबह ही माथाभंगा पहुंच गए थे। पीड़ित परिवारों से मुलाकात के बाद ममता बनर्जी ने कहा कि यहां मेरी कोई रैली नहीं थी, मगर परिवार से मिलने आई हूं। एक मृतक की पत्नी प्रेग्नेंट है, जबकि दूसरे मृतक के छोटे बच्चे हैं, हम सबको इंसाफ दिलाएंगे। आज मेरे 6 कार्यक्रम हैं, मेरे पास समय नहीं है, किन्तु फिर भी मैं आईं, चुनाव आयोग ने मुझपर 72 घंटे का बैन लगाया था, वरना अपने भाई-बहनों का दर्द में शामिल होने बहुत पहले ही आ जाती। 

सीएम ममता ने आगे कहा कि सरकार सीतलकुची पीड़ित परिवार समेत सियासी हिंसा के सभी पीड़ितों के साथ है, हम आनंद बर्मन के हत्यारों को पकड़ेंगे। राजबंशी और मुसलमान सब यही हैं, हम चुनाव के बाद मारे गए 5 लोगों की याद में शहीद बेदी बनवाएंगे। उन्होंने चुनाव आयोग पर निशाना साधते हुए कहा,”हो सकता है कि चुनाव आयोग मुझे एक और नोटिस दे, किन्तु मैं वहीं करूंगी, जो करना चाहती हूं।” वहीं बता दें की आनंद बर्मन की हत्या चौथे चरण के मतदान के दौरान पोलिंग बूथ पर की गई थी, लेकिन उनके परिवार ने ममता से मिलने से साफ़ इंकार कर दिया और कहा कि पहले TMC के गुंडों को गिरफ्तार किया जाए ।   

Related Articles

Back to top button