MP के इंदौर में मां से नाराज होकर मौसा के घर गई लड़की के साथ हुआ दुष्कर्म

इंदौर: मध्य प्रदेश के इंदौर जिले में अपराध दिन पर दिन बढ़ते चले जा रहे हैं। अब जो मामला सामने आया है उसमे मां से रूठी 17 साल की नाबालिग के साथ दुष्कर्म हुआ है। इस मामले में लड़की को उसका मौसा अपने घर ले गया और वहां पर उसे धमकाकर उसके साथ दुष्कर्म किया। इस मामले में अब नाबालिग ने शिकायत दर्ज करवाई है। उसकी शिकायत पर पुलिस ने मौसा के खिलाफ मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है। खबरों के अनुसार आरोपी टैक्सी ड्राइवर है और उसके खिलाफ तीन प्रकरण पहले से दर्ज हैं।

आरोपी ने अपनी पहली पत्नी को तलाक दे दिया है और दूसरी पत्नी के साथ अभी रह रहा है। इस मामले में पीड़िता रिपोर्ट दर्ज करवाने अपने माता-पिता के साथ गई। रिपोर्ट में उसने पुलिस को बताया कि वह 10वीं की छात्रा है। 9 अप्रैल को उसकी मां के साथ कुछ कहासुनी हो गई थी। उसी के कुछ देर बाद उसका मौसा उसके घर मिलने आया। मौसा ने पीड़िता को गोदी पुत्री के रूप में ले रखा है। मौसा को मां से कहासुनी होने के बारे में पता चला तो वह पीड़िता को अपने साथ ले गया। जब पीड़िता घर पहुंची तो मौसा घर पर अकेला था। जब उसने मौसा से पूछा सब कहां गए तो वह बोला कि परिवार में गमी हो गई है, गांव गए हैं।

उसके बाद जब 11 अप्रैल रात 11 बजे वह सो रही थी, तभी मौसा उसके पास आया और गंदी हरकत करने लगा। वहीँ जब पीड़िता ने विरोध किया तो मौसा ने बोला कि वह उसे पसंद करता है। वहीं अगले दिन नाबालिग ने उसे उसके घर छोड़ने का कहा तो मौसा ने धमकाते हुए कहा कि अगर तूने घर पर जाने का नाम लिया और किसी को कुछ बताया तो जान से खत्म कर दूंगा। अब इस मामले में पुलिस ने पोस्को एक्ट में प्रकरण दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

Related Articles

Back to top button