राजनीतिक उथल-पुथल में टीआरएस और बीजेपी एक-दूसरे के खिलाफ

वारंगल में जल्द ही चुनाव होने वाले हैं, राजनीतिक उथल-पुथल बढ़ रही है। टीआरएस और बीजेपी इस राजनीतिक उथल-पुथल में एक-दूसरे के खिलाफ हैं। यहां मंत्री एर्राबेली दयाकर राव और सरकार के मुख्य सचेतक दस्युम विनय भास्कर सहित टीआरएस नेताओं ने वारंगल शहर के विकास पर अपने कथित  झूठे प्रचार ’के लिए भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष और करीमनगर के सांसद बंदी संजय कुमार द्वारा की गई टिप्पणी की निंदा की। 

उन्होंने कहा कि भाजपा, जो केंद्र में सत्ता में है, विशेष रूप से सामान्य और वारंगल शहर में वारंगल जिले को विकसित करने में विफल रही। यहां यह ध्यान दिया जाना चाहिए कि मंत्री दयाकर राव ने संजय से पूछा कि वह काजीपेट में रेलवे कोच कारखाने को मंजूरी देने के लिए भाजपा सरकार को प्रभावित क्यों नहीं कर रहे हैं क्योंकि केंद्र ने आंध्र प्रदेश पुनर्गठन अधिनियम 2014 में वादा किया था। “केंद्र स्थापित करने में विफल रहा है जनजातीय विश्वविद्यालय और इस्पात कारखाने वारंगल जिले में थे, हालांकि भूमि को विविधता के लिए आवंटित किया गया था। लेकिन संजय जीडब्ल्यूएमसी चुनाव में राजनीतिक लाभ हासिल करने के प्रयास में अपने झूठे प्रचार से वारंगल के लोगों को गुमराह करने की कोशिश कर रहे हैं।

हालाँकि, वारंगल के लोग इस धब्बा अभियान के बहकावे में नहीं आएंगे और इसके बजाय, चुनावों में एक महत्वपूर्ण सबक सिखाएंगे क्योंकि तेलंगाना के लोगों ने हाल ही के स्नातकों में भाजपा उम्मीदवारों की हार सुनिश्चित करके भाजपा के चेहरे पर थप्पड़ मारा था। एमएलसी चुनाव, ”उन्होंने कहा। हालांकि, इस संबंध में, सरकार के मुख्य सचेतक विनय भास्कर ने कहा कि लोगों को भाजपा नेताओं के बयानों से गुमराह किया जाएगा। उन्होंने कहा कि आप (संजय) अपने बच्चों के साथ गुमराह नहीं कर सकते। लोगों को पता है कि कौन सा अच्छा है और जो वारंगल के विकास के लिए नहीं है। तेलंगाना राज्य योजना आयोग के उपाध्यक्ष बोनीपल्ली विनोद कुमार, सांसद बंदना प्रकाश, एमएलसी कडियम श्रीहरि, बसवराज सराया, टीएसआईसीआईसी के अध्यक्ष और संयुक्त वारंगल जिला पार्टी के प्रभारी ज्ञानी बलरामल्लू, विधायक टी. राजा, हैदराबाद के पूर्व मेयर बंट्टू राममोहन, और अन्य उपस्थित थे। 

Related Articles

Back to top button