TMC नेता ने ट्वीटकर कहा- सीएम ममता कोलकाता में आगे नहीं करेंगी कोई प्रचार

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी मार्च से विधानसभा चुनावों के प्रचार में व्यस्त हैं। हाल ही में, TMC नेता के एक ट्वीट ने पॉप अप किया है जिसमें लिखा है कि सीएम ममता कोलकाता में आगे कोई प्रचार नहीं करेंगी। यह ट्वीट रविवार रात ऑल इंडिया तृणमूल कांग्रेस के नेता डेरेक ओ ब्रायन ने किया था। राज्य में ताजा कोविड मामलों में अचानक वृद्धि ने नेताओं को अपनी रैलियों और अभियान को रद्द करने या खारिज करने पर अंकुश लगाया है। हाल ही में, कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने भी कोविड-19 की बातचीत के बीच अपनी रैलियों को रद्द कर दिया। 

टीएमसी सुप्रीमो ने 26 अप्रैल को शहर में चुनाव प्रचार के आखिरी दिन केवल एक ‘प्रतीकात्मक’ बैठक आयोजित करने का फैसला किया था। सीएम बनर्जी की योजना के बारे में सारी जानकारी ओ’ब्रायन ने दी थी। इसके अलावा, बनर्जी द्वारा राज्य के सभी जिलों में आयोजित सभी चुनावी रैलियां 30 मिनट से अधिक लंबी नहीं होंगी, उन्होंने आगे कहा। चुनाव आयोग ने शुक्रवार को भी अभियानों को लेकर एक आदेश जारी किया। चुनाव आयोग ने कहा कि चुनावी रैलियों और बैठकों को केवल सभी अभियान दिनों में सुबह 10 से 7 बजे के बीच अनुमति दी जानी चाहिए।

चुनाव से जुड़े तीन चरणों में मतदान समाप्त होने से पहले अभियान-संबंधी सभाओं के लिए मौन की अवधि 72 घंटे तक बढ़ा दी गई थी। इस बीच, राज्य की स्थिति के बारे में बात करते हुए, पश्चिम बंगाल ने 7,713 ताजे मामलों में स्पाइक दर्ज किया है जो टैली को 6,51,508 तक ले गया है। कोरोनावायरस से मरने वालों की संख्या 10,540 तक पहुंच गई है।

Related Articles

Back to top button