जान्हवी कपूर ने हॉट मूव्स से सोशल मीडिया का बढ़ाया टेम्परेचर, वीडियो देख फैंस के छूटे पसीने

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस जान्हवी कपूर इन दिनों अपना मी-टाइम एन्जॉय कर रही हैं। साथ ही वो बैक-टू-बैक डांस वीडियोज पोस्ट कर सोशल मीडिया का तापमान बढ़ाती देखी जा रही हैं। हाल ही में स्टारकिड ने अपनी पर्सनल फिटनेस ट्रेनर और दोस्त नम्रता पुरोहित के साथ कुछ बेहद बोल्ड पिक्चर्स पोस्ट की थीं। वहीं, अब एक्ट्रेस नम्रता के ही साथ Cardi B के गाने पर हॉट मूव्स करती नजर आई हैं। जिसका वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है।

जान्हवी कपूर ने चंद मिनटों पहले अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो पोस्ट किया है। जिसमें एक्ट्रेस को नम्रता पुरोहित के साथ ‘कार्डी बी (Cardi B)’ के गाने अप (Up) पर बेहद हॉट मूव्स करते देखा जा रहा है। जान्हवी का ये वीडियो देखते ही देखते वायरल हो गया है। महज 25 मिनट में इस बोल्ड वीडियो को 89 हजार से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं।

जान्हवी कपूर ने वीडियो को पोस्ट करते हुए मजेदार कैप्शन भी दिया है और लिखा है,’फिल्मफेयर के स्टेज की याद आ रही है, लेकिन अभी पूल साइड डांस करना ही बेहतर है।’ जान्हवी कपूर के हॉट मूव्स पर फैंस लट्टू हो गए हैं। और बेहतरीन कमेंट कर एक्ट्रेस की तारीफ करते देखे जा रहे हैं। फैंस ने इस वीडियो पर दिल खोलकर हार्ट और फायर वाले इमोजी ड्रॉप किए हैं।

वर्कफ्रंट की बात करें तो, जान्हवी जल्द ही फिल्म ‘दोस्ताना 2’ में नजर आएंगी। पहले एक्ट्रेस इस फिल्म में अपने रुमर्ड बॉयफ्रेंड कार्तिक आर्यन के साथ दिखाई देने वाली थीं। लेकिन, धर्मा प्रोडक्शन ने फिल्म से कार्तिक का पत्ता काट दिया है। साथ ही उन्हें हमेशा के लिए ब्लैकलिस्ट भी कर दिया है।

Related Articles

Back to top button