बॉलीवुड एक्टर नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी ने सिंगिंग में किया डेब्यू, इस मूवी का सॉंग रिलीज

चाहे वह रंगमंच, फ़िल्में, वेब सीरिज या संगीत हो, बॉलीवुड अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने लगातार कुछ नया करके दर्शकों को चकित किया है. कुछ दिनों पहले ही नवाज ने म्यूजिक वीडियो में डेब्यू किया है जिसे काफी पसंद किया गया. उनके म्यूजिक एल्बम ‘बारिश की जाए’ को रिलीज़ के तीन सप्ताह के भीतर 130 मिलियन से अधिक व्यूज हो गए है और अभी तक के सबसे लोकप्रिय गानों में से एक है. ये अभिनेता अब एक सिंगर भी बन गए है हां, आपने सही सुना है !!! नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने अब गायकी की दुनिया में डेब्यू कर लिया है.

नवाज के सभी प्रशंसकों के लिए यह एक शानदार ट्रीट थी जब अभिनेता ने अपनी फिल्म ‘बोले चूड़ियां ’के गाने ‘स्वैगी चूड़ियां’ को रिलीज किया. इस गाने से उन्होंने एक सिंगर के रूप में अपनी शुरुआत की है. गाने में नवाजुद्दीन सिद्दीकी का बिल्कुल नया अवतार दिखाया गया है. अभिनेता को चूड़ियां, सलवार कमीज पहने और अपने नए गीत की धुन पर थिरकते हुए देखा जा सकता है.

इस  पर बात करते हुए नवाजुद्दीन सिद्दीकी का कहना है, “मैंने हमेशा अपने प्रशंसकों के लिए कुछ नया और अनूठा प्रयोग करने और पेशकश करने का लक्ष्य रखा है. जब मुझे मेरे भाई की फिल्म के लिए गाने की पेशकश की गई, तो मैंने तुरंत हां कर दी क्योंकि मैं हमेशा कहता हूं कि मैं कुछ नया करना चाहता हूं और अपने कंफर्ट जोन से बाहर निकलना चाहता हूं, और ये गाना उन चीजों में से एक था. मुझे उम्मीद है कि जैसे मुझे इस गाने की शूटिंग में मजा आया, वैसे ही मेरे प्रशंसक भी इसका आनंद लेंगे ”

Related Articles

Back to top button