प्रियंका गांधी ने पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए कहा- हर जगह से लोगों कोरोना की रिपोर्ट….

नई दिल्ली: वैश्विक महामारी कोरोना वायरस के बढ़ते कहर के बीच कांग्रेस पार्टी की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी ने एक बार फिर केंद्र सरकार पर निषाना साधा है. पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए प्रियंका गांधी ने कहा कि हर जगह से लोगों के रोने की रिपोर्ट आ रही है, किन्तु ये चुनावी रैलियों में जाकर हंस रहे हैं.

प्रियंका वाड्रा ने कहा है कि, “आप आज भी चुनाव प्रचार में व्यस्त हैं. रैलियों में हंस रहे हैं. सब ओर से लोगों के रोने की रिपोर्ट आ रही है. लोग मदद की गुहार लगा रहे हैं. मगर आप बड़ी-बड़ी रैलियों में जाकर हंस रहे हैं. हंस कैसे सकते हैं. समझ में ही नहीं आ रहा कि ये सरकार क्या कर रही है? शमशान घाटों पर इतनी भीड़ लगी है, लोग कूपन लेकर खड़े हैं. हम इस स्थिति में सोच रहे हैं कि हम क्या करें. जो सरकार को करना चाहिए था, वो सरकार नहीं कर रही है.”

कांग्रेस महासचिव ने आगे कहा कि, “हमारे पास पहली और दूसरी लहर के बीच कई महीनों का वक़्त था. हम इस संकट से निपटने के लिए पहले से तैयारी कर सकते थे. हमारा देश ऑक्सीजन का सबसे बड़ा निर्माता है, फिर भी ऑक्सीजन की किल्लत हो रही है. क्योंकि ट्रांसपोर्ट करने की सुविधा नहीं बनाई गई है. सरकार के पास 8-9 महीने थे. सर्वे बता रहे थे कि दूसरी लहर आने वाली है, आपने उसे नजरअंदाज किया. आज ऑक्सीजन के ट्रांसपोर्ट के लिए देश में महज 2000 ट्रक ही हैं. मतलब, देश में ऑक्सीजन है किन्तु पहुंच नहीं पा रही है.”

Related Articles

Back to top button