UK में मरीजों की चिंता छोड़ पूर्व सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत का फोटो छिपाने में जुटे कर्मचारी

कोरोना के इस क्रूर काल में भी सियासत थमने का नाम नहीं ले रही। देहरादून में होम आइसोलेशन में रह रहे मरीजों को तत्काल कोरोना किट उपलब्ध कराने के बजाय स्वास्थ्य विभाग किटों पर पूर्व सीएम त्रिवेंद्र रावत के फोटो पर नए सीएम तीरथ रावत के स्टिीकर चिपकाने में जुटा हुआ है। इस चक्कर में मरीजों को समय पर किट नहीं मिल पा रही है। 

पुराने किटों पर त्रिवेंद्र रावत की फोटो

देहरादून में मुख्य चिकित्साधिकारी के कार्यालय में करीब दो दर्जन आंगनबाड़ी कार्यकर्ताओं को कोरोना किटों से पूर्व सीएम त्रिवेंद्र रावत के फोटो के स्थान पर नए सीएम तीरथ रावत के फोटोवाले स्टीकर लगाने के काम में लगाया गया। मौके पर पहुंची पहुंची मीडिया की टीमों को गार्ड ने यह कहकर रोक दिया कि, सीएमओ साहब ने किसी को भी अंदर आने से मना किया है। सीएमओ को जब इस बारे में फोन किया गया तो उन्होंने फोन रिसीव नहीं किया।  

मरीजों को दो से तीन दिन में मिल रही किट 

देहरादून में होम आइसोलेशन में रहे मरीजों को कोरोना की दवाओं की यह किट, दो से तीन दिन के इंतजार के बाद मिल पा रही हैं। सूत्रों का कहना है कि, देहरादून में किट पर्याप्त मात्रा में हैं, लेकिन फोटो बदलने के काम के कारण इनके वितरण में देरी हो रही है। हालांकि, शहरी क्षेत्र में किट वितरण के प्रभारी डा. आनंद शुक्ला कहते है कि कुछ पुरानी किट बची होंगी, जिन पर पूर्व सीएम का फोटो छपा होगा। स्टीकर बदलने जैसी बात संज्ञान में नहीं है। नई किट भी आ गई है, जिन्हें बांटा जा रहा है।

Related Articles

Back to top button