कोरोना ने राखी सावंत का किया बुरा हाल, कुछ इस अंदाज में घूमते हुए आई नजर

कोरोना संकट में सभी के भीतर इस खतरनाक संक्रमण को लेकर खौफ बैठ गया है। ऐसे में चाहें वो आम जनता हो या फिर स्टार्स, सभी अपनी तरफ से पूरी सावधानी बरत रहे हैं जिससे वे इस वायरस की चपेट में ना आ सकें। राखी सावंत की भी स्थिति इससे कुछ अलग नहीं है। राखी सावंत भी इस भयंकर वायरस से बहुत घबराई हुई हैं तथा इसका परिणाम यह है कि अभिनेत्री ने अपना ग्लैमरस लुक छोड़ स्वयं को पीपीई किट से कवर कर लिया है। 

वही अभिनेत्री की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं, जिसमें अभिनेत्री ब्लू कलर की पीपीई किट से कवर दिखाई दे रही हैं। इसके ऊपर उन्होंने ब्लू कलर का ही मास्क भी लगा रखा है। राखी की आंखें छोड़ दें तो उनकी पूरी बॉडी कवर दिखाई दे रही है। अपने ग्लैमरस अंदाज से सभी को अट्रैक्ट करने वालीं राखी सावंत पीपीई किट में दिखाई दे रही हैं। फोटोज में उनके जो एक्स्प्रेशन्स हैं, उसमें भी वे बहुत सहमी दिखाई दे रही हैं।

बता दें कि राखी सावंत के लिए ये मिक्स्ड फेज चल रहा है। अभिनेत्री जहां एक ओर कोरोना वायरस को लेकर चिंतित दिखाई दे रही हैं वहीं, उनके लिए इस कठिन वक़्त में बड़ी बात ये है कि अभिनेत्री की मां ने कैंसर को मात दे दी है तथा वे अब पूरी तरह से फिट हो गई हैं। हाल ही में राखी सावंत ने अपनी मां का एक वीडियो इंस्टाग्राम पर साझा किया था, जिसमें वे अपने उपचार में सहायता करने के लिए सलमान खान का शुक्रिया अदा करती दिखाई दे रही थीं। दरअसल, सलमान खान की सहायता से ही इस कठिन वक़्त में राखी सावंत की मां का ऑपरेशन हो सका है। 

Related Articles

Back to top button