IPL 2021 RR vs KKR: जीत की लय हासिल करने के लिए दोनोँ टीमों में हो सकता है बदलाव

नई दिल्ली, इंडियन प्रीमियर लीग यानी आइपीएल के 14वें सीजन में आज यानी शनिवार 24 अप्रैल को राजस्थान रॉयल्स या कोलकाता नाइट राइडर्स में से कोई एक टीम जीत की पटरी पर लौट आएगी। कोलकाता की टीम लगातार तीन मुकाबले हार चुकी है, जबकि राजस्थान को लगातार दो मैचों में करारी हार का सामना करना पड़ा है। ऐसे में जीत की लय हासिल करने के लिए राजस्थान और कोलकाता दोनों ही टीमों में बदलाव देखे जा सकते हैं।

राजस्थान रॉयल्स की बात करें तो ओपनिंग जोड़ी ने टीम को परेशान किया हुआ है। जोस बटलर और मनन वोहरा अच्छी शुरुआत नहीं दे पा रहे हैं। ऐसे में जोस बटलर के साथ यशस्वी जायसवाल को पारी की शुरुआत करते हुए देखा जा सकता है। वहीं, संजू सैमसन शतक लगाने के बाद आइपीएल 2021 में अच्छी पारी नहीं खेल पाए हैं। ऐसे में उनको भी जिम्मेदारी के साथ खेलते हुए रन बनाने होंगे। राजस्थान के गेंदबाजी लाइनअप में कोई बदलाव नहीं देखा जा सकता है। हालांकि, एंड्रयू टाय को मौका मिल सकता है।

कोलकाता नाइट राइडर्स की बात करें तो ओपनिंग जोड़ी को रन बनाने होंगे। वहीं, कप्तान इयोन मोर्गन का भी बल्ला चल नहीं रहा है। कोलकाता की टीम में राजस्थान के खिलाफ गेंदबाजी लाइनअप में बदलाव देखा जा सकता है। कप्तान मोर्गन कमलेश नागरकोटी और शिवम मावी में से किसी एक गेंदबाज को मौका दे सकते हैं, जो प्रसिद्ध कृष्णा के साथ तेज गेंदबाजी में टीम को आगे ले जाएंगे। पैट कमिंस भी एक तेज गेंदबाज हैं, जबकि आंद्रे रसेल से भी कुछ ओवर गेंदबाजी कराई जा सकती है।

राजस्थान रॉयल्स की संभावित प्लेइंग इलेवन

जोस बटलर, यशस्वी जायसवाल, संजू सैमसन (कप्तान और विकेटकीपर), शिवम दुबे, डेविड मिलर, रियान पराग, राहुल तेवतिया, क्रिस मौरिस, श्रेयस गोपाल, चेतन सकारिया और मुस्तफिजुर रहमान।

कोलकाता नाइट राइडर्स की संभावित प्लेइंग इलेवन

नितीश राणा, शुभमन गिल, राहुल त्रिपाठी, इयोन मोर्गन (कप्तान), दिनेश कार्तिक (विकेटकीपर), सुनील नरेन, आंद्रे रसेल, पैट कमिंस, कमलेश नागरकोटी, वरुण चक्रवर्ती और प्रसिद्ध कृष्णा।

Related Articles

Back to top button