दिल्ली के खिलाफ धमाकेदार पारी खेलने के बाद नेश कार्तिक बोले-टीम इंडिया में वापसी के लिए कर रहा हूं कड़ी मेहनत

 दिल्ली के खिलाफ एक वक्त मुश्किल में फंसी बैंगलोर की टीम को एक बार फिर से विकेटकीपर बल्लेबाज दिनेश कार्तिक का सहारा मिला। उन्होंने 34 गेंदों में न केवल 66 रन की धमाकेदार पारी खेली बल्कि टीम के लिए जीत की नींव भी रखी। उनकी इस पारी के दम पर आरसीबी ने पहले बल्लेबाजी करते हुए दिल्ली के सामने 190 रनों का सम्मानजनक लक्ष्य रखा। जवाब में दिल्ली की टीम केवल 173 रन ही बना पाई और आरसीबी ने 16 रनों से मुकाबला अपने नाम कर लिया।

मैच के बाद दिनेश कार्तिक ने कहा कि वो भारतीय टीम में वापसी करने के लिए अपना बेस्ट देने की कोशिश कर रहे हैं। कार्तिक ने कहा “मैं वास्तव में कड़ी मेहनत कर रहा हूं। मैं भारतीय टीम का हिस्सा बनने के लिए सब कुछ करने की कोशिश कर रहा हूं। गेंदबाज पर निर्भर करता है कि कौन अच्छी गेंदबाजी कर रहा है। मैंने कुलदीप अच्छे से खेला क्योंकि वह अच्छी गेंदबाजी कर रहा था। जब आप डेथ ओवर में बैटिंग कर रहे होते हैं, तो आप हिट करते हुए गेंद के नीचे और ज्यादा आने की कोशिश करते हैं”

उन्होंने कहा, “मुझे स्थिति स्वीकार करनी चाहिए और तैयारी से शांति आती है” शहबाज के बारे में बोलते हुए उन्होंने कहा कि ” वह (शहबाज) एक बहुत ही खास खिलाड़ी है, मुझे पूरा यकीन है कि वह विशेष चीजें करने जा रहा है। वह हिट कर सकता है। गेंद काफी दूर भेज सकता है इतना ही नहीं वह खुद का समर्थन करता है जो मुझे उसके बारे में अच्छी बात लगती है”

कार्तिक की इस पारी के दम पर आरसीबी ने दिल्ली को हराकर अपनी चौथी जीत दर्ज कर ली है। अब 6 मैचों में 4 जीत के साथ उसके 8 अंक हो गए हैं और प्वाइंट्स टेबल में वे तीसरे नंबर पर पहुंच गई है। दिल्ली की ये 5 मैचों में तीसरी हार है और अब वे 4 अंकों के साथ 8वें नंबर पर है।

Related Articles

Back to top button