पवन सिंह और निधि झा का लुलिया सॉन्ग ने यूट्यूब पर मचाया धमाल, 8 करोड़ से ज्यादा मिले व्यूज

भोजपुरी इंडस्ट्री के पावर स्टार कहे जाने वाले पवन सिंह का एक सॉन्ग इन दिनों काफी देखा और सुना ज राह है. इस सॉन्ग का नाम ‘लुलिया का मांगेले’ है. इस गाने में उनके में साथ भोजपुरी एक्ट्रेस और सेंसेशन निधी झा भी हैं. इस गाने में दोनों की केमेस्ट्री देखने को मिल रही है. पवन सिंह और निधी का ये सॉन्ग रोमांस और धांसू डांस से भरपूर है.


 
पवन सिंह और लूलिया गर्ल निधी झा का  सॉन्ग  ‘लुलिया का मांगेले’ का काफी तेजी से लोगों के बीच वायरल हो रहा है. इस सॉन्ग को पवन सिंह और हनी बी ने गाया है. सॉन्ग के बोल मनोज मतलबी ने लिखा है, जबकि इसका म्यूजिक को छोटे बाबा ने कंपोज किया है. इसका म्यूजिक बहुत ही शानदार है. निधी झा और पवन सिंह का डांस इस सॉन्ग को और भी खास बनाता है.

निधी का धांसू डांस

भोजपुर सॉन्ग ‘लुलिया का मांगेले’ में निधी झा काफी हॉट लग रखी हैं. वह पहले रेड टॉप और शॉर्ट  में कहर ढाती हुई नजर आती हैं और बाद में ब्लैक टॉप और शॉर्ट्स में दिखाई दे रही हैं. इस आउटफिट में वह अपनी दिलकश अदाओं से भरी बेहतरीन डांसिंग मूव्स दिखा रही हैं. पव सिंह भी उनके साथ डांस कर रहे हैं. 

यहां देखिए पवन सिंह और निधी झा का सॉन्ग-

मिले 8 करोड़ से ज्यादा व्यूज

पवन सिंह और निधी झा के इस गाने को वेव म्यूजिक ने अपने यूट्यूब चैनल पर जुलाई 2017 में लॉन्च किया था. इस गाने को सिर्फ यूट्यूब पर ही 8 करोड़ से ज्यादा  यानी 88,660,458 बार देखा जा चुका है. इसके अलावा ये अलग-अलग म्यूजिक प्लेटफॉर्म पर भी करोड़ों बार सुना जा चुका है. 

भोजपुरी फिल्म सत्या का सॉन्ग

पवन सिंह और निधी झा का ये सॉन्ग भोजपुरी फिल्म ‘सत्या’ का सॉन्ग है. इस गाने की तरह ही ये फिल्म भी सुपरहिट हुई थी. फिल्म के डायरेक्टर सुजीत कुमार सिंह हैं.

Related Articles

Back to top button