पुलवामा शहीदों को अनोखी सलामी देगा बॉलीवुड 

बीते दिनों पुलवामा में शहीद हुए 40 जवानों की शहादत को देश भूला नहीं है और ना ही कभी भूलेगा. वहीं हमले के बाद पूरा देश शहीदों के परिवारों की मदद के लिए आगे आया था और बॉलीवुड समेत दूसरे क्षेत्रों की मशहूर हस्तियों ने अपने-अपने स्तर पर शहीदों के परिवार वालों की मदद की.

जबकि अब एक बार फिर बॉलीवुड स्टार्स पुलवामा में शहीद जवानों को एक स्पेशल ट्रिब्यूट देने की तैयारी में लगे हुए हैं. शहीदों के लिए एक वीडियो बनाया जाएगा. वहीं खास बात यह है कि इसमें ऐश्वर्या राय बच्चन, अमिताभ बच्चन और रणबीर कपूर नजर आएंगे. यही नहीं इस वीडियो के लिए कुल 14 एक्टर्स शूट करेंगे और इसका नाम होगा ‘तू देश मेरा’.

ज्यादातर एक्टर्स ने इसकी शूटिंग भी पूरी कर ली है और अभी ऐश्वर्या राय का हिस्सा इसके लिए फिल्माया जाना शेष है. जानकारी के मुताबिक, हाल ही में इंटरनेट पर बिग बी, आमिर खान और रणबीर कपूर की कुछ तस्वीरें भी देखने को मिली थीं और जिसमें वो वीडियो के लिए शूटिंग करते हुए नजर आ रहे थे. आपको इस बात से भी अवगत कारा दें कि यह वीडियो 27 जुलाई को रिलीज किया जाएगा.

प्रोडक्शन हाउस ने ऐश्वर्या की एक तस्वीर भी ट्वीट की है, जिसमें वो सलामी देती हुए नजर आ रही हैं. वहीं प्रोडक्शन हाउस ने लिखा है कि ‘हम आधिकारिक रूप से ऐलान करते हैं कि तू देश मेरा गाना पुलवामा शहीदों के नाम करेंगे और अब इस वीडियो में बॉलीवुड के सभी बड़े स्टार्स का सपोर्ट मिला है और इसे हम सीआरपीएफ डे यानी 27 जुलाई को रिलीज करने जा रहे हैं. 

Related Articles

Back to top button