जसप्रीत बुमराह ने पत्नी संजना के साथ किया रोमांटिक डांस, वीडियो आया सामने

भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह ने बीते दिनों टीवी एंकर संजना गणेशन के साथ शादी रचाई है. सोशल मीडिया पर जसप्रीत और संजना की शादी की तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही हैं. वहीं, अब उनकी शादी समारोह से एक रोमांटिक डांस वीडियो भी सामने आया है.

बेहद रोमांटिक अंदाज में किया दोनों ने डांस

खबरों के मुताबिक जसप्रीत और संजना की शादी बेहद सिंपल थी जिसमें केवल करीबी लोग ही शामिल थे. वहीं, इस डांस वीडियो में जसप्रीत और संजना बेहद रोमांटिक अंदाज में डांस करते हुए दिखाई दे रहे हैं. दोनों के इस डांस वीडियो को देख लोगों का कहना है कि, “ये किसी फिल्मी सीन की तरह लग रहा है.” आपको बता दें, दोनों का ये डांस वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

कदम से कदम मिलाते हुए किया दोनों ने डांस

जसप्रीत के फैंस के साथ-साथ बॉलीवुड और खेल जगत के लाखों लोग इस वीडियो को शेयर कर उन्हें शुभकामनाएं दे रहे हैं. दोनों इस वीडियो में एक दूसरे की आंखों में आंखे डाल, कदम से कदम मिलाते हुए डांस करते दिख रहे हैं. आपको बता दें, उनके इस डांस वीडियो को जसप्रीत के फैन पेज ने शेयर किया है. जिसके बाद वीडियो तेजी से वायरल हो गया.

बता ते चले, जसप्रीत और संजना ने शादी गोवा में की है. रिपोर्ट्स के मुताबिक, शादी में का केवल 20 लोगों को ही न्योता मिला था. शादी में मोबाइल फोन पर पाबंदी लगाई गई थी.

Related Articles

Back to top button