मनोरंजन

अब ये एक्टर भी बनने वाला है बौना, इस फिल्म में होगा बड़ा किरदार

बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान के बाद अब हर कोई फिल्म के लिए खुद को बौना बना रहा है. शाहरुख़ के बाद खबर आई थी की रजनीकांत भी अपनी अगली फिल्म बहुत छोटा अवतार लेंगे. इसके बाद अब खबर आई है कि रितेश देशमुख भी एक बौने इंसान का किरदार फिल्म ‘मरजावां’ में निभाने वाले हैं. जी हाँ, मिलाप जावेरी की इस फिल्म में रितेश देशमुख की हाइट तकरीबन साढ़े तीन फीट की होगी. इस फिल्म में रितेश के साथ सिद्धार्थ मल्होत्रा एक बार फिर से काम करते हुए नजर आएंगे. आइये जानते हैं इस फिल्म के बारे में.

शाहरुख खान ने हाल ही में आनंद एल राय की आने वाली फिल्म ‘जीरो’ में एक बौने इंसान का किरदार प्ले किया है. ये सभी को आकर्षित कर रहा है और सभी चाहते हैं कि फिल्म जल्दी से रिलीज़ हो जाये. मिलाप ने अपने स्टेटमेंट में कहा है कि, ‘रितेश इस फिल्म में विलेन के रोल में अपनी पिछली फिल्म से बेहतर होंगे. मैंने ही तय किया था कि इस फिल्म में उनका किरदार बौने व्यक्ति का हो. हालांकि, वो एक बौने इंसान का किरदार निभा रहे हैं लेकिन उनका किरदार उससे कहीं बड़ा है. उनका कैरेक्टर डार्क ह्यूमर वाला है, अच्छे पंचेज हैं और कुछ क्रेजी फेस-ऑफ सीन्स हैं सिद्धार्थ के साथ.’ जी हाँ सिद्धार्थ और रितेश की जोड़ी एक बार फिर से देखने को मिलेगी.

आपको बता दें कि, रितेश देशमुख इस फिल्म में निभाए जाने वाले अपने किरदार के लिए ट्रेनिंग भी ले रहे हैं. फिल्म की शूटिंग तो शुरू हो चुकी है लेकिन जल्द ही रितेश भी इस फिल्म को ज्वाइन कर लेंगे. इस फिल्म को टी-सीरीज और एम्मे एंटरटेनमेंट मिलकर प्रोड्यूस कर रहे हैं, जो कि अगले साल 2 अक्टूबर को रिलीज की जाएगी.

Related Articles

Back to top button