अंकिता लोखंडे ने सोशल मिडिया पर सगाई की वीडियो और फोटोज वायरल

इन दिनों कई सेलेब्स शादियों के बंधन में बंध चुके हैं। इस लिस्ट में विक्की कौशल और कैटरीना कैफ शामिल है और अब इनके बाद अंकिता लोखंडे अपने बॉयफ्रेंड विक्की जैन के साथ सात फेरे लेने जा रही हैं। दोनों के कई फंक्शन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। अब हाल ही में दोनों की सगाई के फोटोज और वीडियो सामने आए हैं। यह कपल 14 दिसंबर को सात फेरे लेने वाला है। हालाँकि बीते रविवार को दोनों ने ग्रैंड तरीके से सगाई की है।

इस दौरान इंडस्ट्री के कई कलाकार शामिल हुए थे। आप देख सकते हैं इस समय अंकिता और विक्की की सगाई की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। जी दरअसल यह एक ग्रैंड फंक्शन था जिसमें ये कपल बेहद सुंदर लग रहा था। आपको बता दें कि इस फंक्शन में अंकिता ने विक्की के लिए परफॉर्म किया साथ ही दोनों ने एक-दूसरे के लिए कुच स्पेशल शब्द भी कहे। अगर ड्रेस के बारे में बात करें तो सगाई में अंकिता ने ब्लैक कलर की ड्रेस पहनी थीं जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही थीं। वहीं विक्की ने ग्रे कलर के ब्लेजर के साथ ब्लैक कलर का आउटफिट पहना था। यह कपल साथ में बड़ा ही खूबसूरत लग रहा था।

बीते रविवार की सुबह अंकिता और विक्की का मेहंदी का फंक्शन था। उस दौरान की भी तस्वीरें हम आपको दिखा चुके हैं। दोनों ने अपने इस फंक्शन को काफी खास तरीके से सेलिब्रेट किया। मेहंदी सेरेमनी में दोनों ने ही जमकर डांस किया। वहीं इस दौरान विक्की ने अंकिता को गोद में उठाकर डांस किया जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर छाया है। वैसे अंकिता ने भी फैंस को मेंहदी के फंक्शन की कुछ झलक दिखाई है। उन्होंने फोटोज शेयर करते हुए लिखा- ‘जो प्यार हम शेयर करते हैं उससे मेरी मेहंदी और सुंदर हो गई।’ अब फैंस को दोनों की शादी का इंतज़ार है।

Related Articles

Back to top button