बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान ने बैकलेस फोटो में दिखाया बोल्ड अंदाज

बॉलीवुड सपरस्टार शाह रुख खान की तहर ही उनकी बेटी सुहाना खान भी हमेशा ही खबरों में बनीं रहती हैं। कभी अपनी स्टाइल को लेकर तो कभी अपनी पार्टी की ​फोटोज को लेकर। इन दिनों सुहाना अपने बॉलीवुड डेब्यू को लेकर छाई हुई हैं। वहीं अब डेब्यू के बीच सुहाना की एक लेटेस्ट तस्वीर ने इंटरनट पर हर किसी का अटेंशन ग्रैब कर लिया है। इस तस्वीर में उनका बोल्ड लुक देखते ही बन रहा है। सुहान की ये तस्वीर इंटरनेट पर जंगल में लगी आग की तरह वायरल हो रही है। यहां देखें तस्वीर…

jagran

शाह रुख खान की लाडली सुहाना खान ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपने एक लेटेस्ट लुक की तस्वीर शेयर की है। सुहाना की ये बोल्ड तस्वीर हर किसी की धड़कने बढ़ा रही है। तस्वीर में आप देख सकते हैं कि सुहाना ने फुल बैकलेस ब्लैक कलर की सैटिन ड्रेस पहनी हुई है। वहीं सुहाना की इस ड्रेस में बैलून स्लिव्स हैं और नीचे से गाउन लुक है। बैक से सुहाना की ये ड्रेस सिर्फ एक स्ट्रैप से रुकी हुई है जो बेहद ही हॉट नजर आ रही है। सुहाना का ये हॉट उनके हर किसी को दीवाना बना रहा है। वहीं उन्होंने अपने बालों को स्टाइल देने के लिए मैसी टच के साथ एक बड़ा सा बन बनाया हुआ है। वहीं आगे से बालों को निकालकर स्टाइलिश लुक दिया गया है। एसेसीरीज की बात करें ​तो उन्होंने अपने कानों में सिर्फ ईयर रिंग्स पहने हुए हैं और सिंपल मेकअप के साथ अपने इस लुक को पूरा किया है। सहुाना के इस ड्रेस और उनके लुक की चर्चा इंटरनेट की तेजी हो रही है।

आपको बात दें कि डेब्यू से पहले ही सुहाना खान की अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है। अब सुहाना जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू के लिए तैयार हैं। वह जल्द ही जोया अख्तर की फिल्म ‘द आर्ची’ से आगस्त्या नंदा, जहान कपूर, खुशी कपूर के साथ बॉलीवुड डेब्यू करने वाली हैं। हाल ही में फिल्म के सेट से इन स्टार किड्स की काफी सारी तस्वीरें सामने आई थीं।

Related Articles

Back to top button